For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिलीप कुमार ने सायरा बानो के साथ शेयर की अपनी तस्वीर, बेहद खूबसूरत- फैंस ने मांगी लंबी उम्र की दुआ

    |

    दिलीप कुमार और सायरा बानो हमेशा बॉलीवुड के चहेते जोड़ियों में से एक रहे हैं। दोनों का साथ फैंस को गदगद कर देता है। ऐसे में दिलीप कुमार ने सायरा बानो के साथ अपनी एक प्यारी सी लेटेस्ट तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें दोनों पिंक- पिंक कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इनकी लेटेस्ट तस्वीर को देखकर फैंस काफी खुश हैं और इस जोड़ी की लंबी उम्र की दुआ मांग रहे हैं।

    Dilip Kumar ने पहनी अपनी favourite पिंक शर्ट, सायरा बानो संग आए नजर | FilmiBeat

    इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिलीप कुमार ने लिखा है, 'पिंक, फेवरेट शर्ट। ईश्वर की कृपा हम पर बनी रहे।' इसके अलावा दिलीप कुमार ने पाकिस्तान में स्थित अपनी हवेली की कुछ यादें भी साझा कीं हैं। बताया जा रहा है कि उनकी और राज कपूर के पैतृक घर को वहां की सरकार ने खरीदने का फैसला लिया है।

    दिलीप कुमार 97 साल हैं। दोनों सितारे अपना ज्यादातर वक्त घर पर ही बिताते हैं। फैंस भी इस जोड़ी के प्यार को देख कर काफी ज्यादा भावुक हो जाते हैं। इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्रतिक्रिया दी है और दोनों के अच्छी सेहत और लंबी उम्र की कामना की है।

    लव स्टोरी की शुरुआत

    लव स्टोरी की शुरुआत

    साल 1966 में दिलीप कुमार और सायरा बानो ने अपने मोहब्बत के ऐलान किया था। सायरा उनसे 22 साल छोटी थीं। शादी के समय दिलीप की उम्र 44 थी, जबकि सायरा की 22 साल।

    दिलीप कुमार से बेइंतहा प्यार करती थीं सायरा

    दिलीप कुमार से बेइंतहा प्यार करती थीं सायरा

    दिलीप कुमार ने अपने और सायरा की उम्र के फासले को देखते हुए उनसे कह दिया था कि मेरे सफेद होते बालों को तो देखो! इसके बाद भी सायरा पीछे नहीं हटी। दिलीप साहब के प्यार में सायरा इस कदर दीवानी थीं कि उन्होंने दिलीप कुमार को प्रभावित करने के लिए उर्दू और पार्सियन तक सीखा।

    साथ मिलकर किया परेशानियों का सामना

    साथ मिलकर किया परेशानियों का सामना

    दिलीप कुमार ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'द सबस्टांस एंड द शैडो' में बताया है कि सायरा एक बार प्रेग्नेंट हुई थीं, लेकिन पैदा होने से पहले ही बच्चे की मौत हो गई थी। इस घटना से दोनों ही बुरी तरह टूट गए थे। इसके बाद सायरा कभी मां नहीं बन सकीं। फिर भी दोनों साथ खड़े रहे।

    बेहद मजबूत रिश्ता

    बेहद मजबूत रिश्ता

    शादी के इतने साल बाद भी सायरा और दिलीप का रिश्ता उतना ही मजबूत है। अल्जाइमर से पीड़ित दिलीप साहब का सायरा पूरा ख्याल रखती हैं। कहीं जाना होता है तो दोनों साथ ही जाते हैं। आज भी हर मोड़ पर दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े दिखते हैं।

    'सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग फाइनेंस करने के लिए रिया चक्रवर्ती की जरूरत नहीं थी'

    English summary
    Dilip Kumar posts his latest photo on social media with Saira Banu. Fans wished for a long life for both of them.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X