For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डायना पेंटी ने दीपिका पादुकोण के लिए लिखा दिल छूने वाला पोस्ट- 'मेरे लिए वह हमेशा वेरोनिका रहेगी'

    By Staff
    |

    दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'कॉकटेल' प्यार और दोस्ती से भरपूर ऐसी फिल्म थी, जिसके किरदार, कहानी और गाने आज भी हमारे जुबान पर हैं। फिल्म में दोस्त के रूप में दीपिका और डायना की केमिस्ट्री इतनी सरल थी कि ऐसा महसूस ही नहीं हुआ कि वे स्क्रीन पर परफॉर्म कर रहीं है।

    हाल ही में, कॉकटेल के 8 साल पूरे होने पर, हमें दीपिका की निजी वेबसाइट पर डायना पेंटी द्वारा लिखित एक दिल छू लेने वाला नोट मिला। इस फिल्म के लिए दोनों अभिनेत्रियों को तारीफ मिली थी।

    डायना ने लिखा, 'दीपिका पादुकोण के साथ मेरी पहली फिल्म थी। मेरी पहली को-स्टार के रूप में, दीपिका ने काफी प्रभाव पैदा किया। मेरे डर को दूर किया और मुझे यादगार लम्हे दिये। उस वक्त मैं एक पेशेवर मॉडल थी, जो अचानक एक नई दुनिया में आ गयी थी जो इतने सारे अज्ञात लोगों से भरा हुआ था। दीपिका तब तक बहुत सी फिल्में कर चुकी थीं, एक उभरता स्टार लेकिन फिर भी वह बेहद नर्म दिल इंसान थी और उन्होंने अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ हमेशा स्वागत किया।'

    दीपिका ने डिनर पर किया इन्वाइट

    दीपिका ने डिनर पर किया इन्वाइट

    उन्होंने आगे कहा, 'मुझे याद है कि शूटिंग के पहले दिन, जो लंदन में था, मैं अपने होटल के कमरे में अकेली बैठी थी। जब मुझे दीपिका का एक मैसेज मिला, जिसमें उन्होंने मुझे रात के खाने में शामिल होने के लिए कहा।'

    बेहतरीन अनुभव रहा

    बेहतरीन अनुभव रहा

    "जब मैं उनसे उस शाम मिली, तो वहां सैफ, होमी, डिनो और कुछ अन्य लोग वहां थे। उन्होंने मुझे शामिल करने की पूरी कोशिश की। और हम जल्द ही एक ही जगह पर 2 डीपी बन गए थे! मैंने दीपिका से प्रोफेशनल होना सीखा।"

    दीपिका का अनुशासन सीखने जैसा

    दीपिका का अनुशासन सीखने जैसा

    डायने ने लिखा- "दीपिका का अनुशासन प्रभावित करने वाला था। उन्हें शूटिंग में कभी देर नहीं होती थी और कोई फर्क नहीं पड़ता की हम कितने बजे पैक अप कर रहे हैं, वह हमेशा कई अन्य चीजों के बीच जिम जाना नहीं भूलती थी। मुझे यह भी याद है कि उन्होंने कैसे खुद को अविश्वसनीय वेरोनिका में बदल लिया, एक ऐसा किरदार जो व्यक्तिगत रूप से उनके जैसा बिल्कुल भी नहीं था। सचमुच मेरे होश उड़ गए थे।"

    मेरी लिए वेरोनिका रहेगी

    मेरी लिए वेरोनिका रहेगी

    "मैं अभी भी दंग रह जाती हूं जब मैं उन्हें स्क्रीन पर कई यादगार किरदारों में ढलते हुए देखती हूं और कैसे वह व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से इतनी बहादुर शख्सियत है। उनकी मुस्कान आज भी उतनी ही नरम है और मेरे लिए वह हमेशा मेरी मीरा की वेरोनिका रहेगी।"

    दीपिका का यादगार किरदार

    दीपिका का यादगार किरदार

    फिल्म के 8 साल पूरे होने पर दीपिका ने अपने किरदार का जश्न मनाने के लिए, सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर वेरोनिका रख लिया था।

    कॉकटेल फिल्म

    कॉकटेल फिल्म

    होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी। इस फिल्म को खासकर दीपिका पादुकोण के करियर की खास फिल्म माना जाता है। इससे पहले उनका करियर ढ़लान पर था।

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना- अंकिता लोखंडे ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, शेयर किया पोस्ट

    English summary
    Actress Diana Penty wrote a special note for Deepika Padukone as Cocktail clocks 8 years, remembering the fond memories.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X