For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT: लीक हो गई धूम 4 की फाइनल कास्ट और ये लिस्ट धमाकेदार है!

    |

    [गपशप] अगर ये खबर सच निकली तो ये खबर धमाकेदार है। अगर सूत्रों की मानें तो धूम 4 के लिए फीमेल लीड फाइनल कर ली गई है और वो होंगी परिणीति चोपड़ा। वही परिणीति चोपड़ा जो अनुष्का शर्मा से सुल्तान की बाज़ी हार गईं।

    [तगड़ा Rumor: इस टॉप डायरेक्टर ने किया कैटरीना कैफ को BAN?]

    लेकिन लगता है कि सुलतान को हारना परिणीति के लिए इतना भी घाटे का सौदा नहीं रहा। धूम 4 को लेकर कई अफवाहें हमेशा से उड़ती रही हैं लेकिन फिल्म का इंतज़ार सबको बेसब्री से है।

    गौरतलब है कि यशराज फिल्म्स की धूम सीरीज़ ने हमेशा बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है और ये भारत की पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें हीरो विलेन था।

    [JHATKA: ऋतिक के साथ फिल्म - कैट ने कहा YES...डायरेक्टर ने कहा - NO!]

    पहले पार्ट में जॉन अब्राहम की अपार सफलता के बाद यशराज ने इस विलेन ही लीड वाले कॉन्सेप्ट पर काम किया और इसके बाद ऋतिक रोशन और आमिर खान ने धूम 2 और धूम 3 से कमाल कर दिया।

    वहीं कुल मिलाकर धूम सीरीज़ यशराज फिल्म्स के लिए एक ब्लॉकबस्टर कॉन्सेप्ट है। और अब धूम 4 की ऐसी तैयारी धमाकेदार ही लग रही है। जानिए फिल्म के बारे में सारी अफवाहें -

    पहला लोगो

    पहला लोगो

    धूम 4 का पहला लोगो हाल ही में यशराज फिल्म्स ने रिलीज़ किया लेकिन यह फिल्म का ही लोगो है ये बात किसी ने अब तक नहीं मानी है। लोगो में धूम 4 की जगह धूम रीलोडेड है।

    परिणीति चोपड़ा

    परिणीति चोपड़ा

    गौरतलब है कि खबरें पहले भी थीं कि परिणीति चोपड़ा को लेकर आदित्य चोपड़ा काफी बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं लेकिन वो अनाउंसमेंट धूम 4 होगी ये किसी ने नहीं सोचा था।

    कास्ट है फाइनल

    कास्ट है फाइनल

    हालांकि जब परिणीति ने अपना मेकओवर किया तभी से खबरें थीं कि ये किसी काफी बड़े प्रोजेक्ट के लिए है और इस अफवाह के सच होने के बाद फिल्म से जुड़ी बाकी अफवाहें भी सच होने के आसार हैं।

    ऋतिक फाइनल

    ऋतिक फाइनल

    धूम 4 के लिए ऋतिक रोशन फाइनल हैं। गौरतलब है कि हाल ही में उन्होंने अपनी कृष 4 को भी आगे बढ़ा दी है। इसलिए कारण एक ही माना जा रहा है - धूम 4।

    छोड़ दी ठग

    छोड़ दी ठग

    ऋतिक रोशन यशराज फिल्म्स के साथ ठग भी कर रहे थे लेकिन अब उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी है और सूत्रों की मानें तो ऋतिक एक साथ इतनी एक्शन फिल्में नहीं करना चाह रहे थे।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    काफी समय से बिग बी का नाम इस फिल्म से जोड़ा जा रहा है और अगर उन्होंने इस अफवाह को हामी नहीं भरी है तो इसे नकारा भी नहीं है। वैसे भी बिग बी को यशराज ने एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है।

    प्रभास - बाहुबली

    प्रभास - बाहुबली

    फिल्म के लिए बाहुबली स्टार प्रभास को भी अप्रोच किया गया है और माना जा रहा है कि वो इस यशराज फिल्म से अपना बॉलीुवड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

    ड्रीम टीम कैंसिल

    ड्रीम टीम कैंसिल

    हालांकि इसके लिए फिल्म की ड्रीम टीम कैंसिल हो चुकी है। हालांकि यशराज शाहरूख - सलमान और ऋतिक के साथ सबसे बड़ी सीरीज़ बनाने की कोशिश में थी।

    दो विलेन

    दो विलेन

    इस बार धूम 4 में दो विलेन होंगे और दोनों ही लीड में होंगे। फिल्म को विजय राज कृष्णा आचार्य ही डायरेक्ट करेंगे और फिल्म के लिए सारी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

    क्यों हुए सलमान कैंसिल

    क्यों हुए सलमान कैंसिल

    MUST READ

    ऋतिक Vs सलमान : हर टक्कर के बावजूद हर फिल्म हार रहे हैं सलमान?

    English summary
    Dhoom 4 female lead final and this is casting scoop of the year!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X