For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मस्त , झक्कास और जबरदस्त है 'धूम 3' का नया पोस्टर

    |

    साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों से एक है यशराज की 'धूम 3' जिसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर में फिल्म के चारों मुख्य कलाकार साफ तौर पर दिखायी पड़ रहे हैं। फिल्म में पहली बार पर्दे पर विलेन के रूप में नजर आने वाले आमिर खान गोल टोपी में काफी कातिलाना अंदाज में दिखायी पड़ रहे हैं तो उनके बगल खड़ी बेहद ही कम कपड़ो में कैटरीना कैफ काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

    जबकि पोस्टर में जय दीक्षित यानी की अभिषेक बच्चन गुस्साये हुए लेकिन स्मार्ट दिख रहे हैं तो उदय चोपड़ा का अंदाज भी काफी लुभावना है, उन्हें देखकर ही हंसी आती है। फिल्म को लेकर लोगों ने तरह-तरह के कयास लगा रखे हैं लेकिन रिलीज से पहले इस फिल्म का पिछले दिनों एक सीक्रेट लीक हो गया है और वह यह है कि फिल्म 'धूम 3' में आमिर खान का डबल रोल है। जिसके बारे में सस्पेंस फिल्म के क्लाइमेक्स पर खुलेगा। आमिर का एक किरदार नायक का रोल प्ले करेगा और दूसरा रोल खलनायक का।

    आमिर खान ने कहा कि अपनी इस फिल्म के जरिये बस लोगों का दिल जीतना चाहता हूं। मेरे लिए फिल्म की कमाई नहीं बल्कि लोगों की प्रशंसा मायने रखती है। आमिर ने साफ किया कि वह अपनी फिल्म को सौ करोड़ की कमाई के हिसाब से नहीं बल्कि 100 करोड़ लोगों के दिलों में बसने के लिए बनाते हैं।

    देखते हैं कि आमिर खान की ख्वाहिश पूरी होती है कि नहीं। यशराज बैनर के तहत बनी यह फिल्म धूम 3, 20 नवंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही थी। फिल्म में पहली बार आमिर खान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आयेंगी जिसकी वजह से भी इस फिल्म के प्रति लोगों की दिलचस्पी बढ़ गयी है। फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य है।

    English summary
    The makers of the movie Dhoom 3 have released the new motion poster of the year's most-awaited flicks. The motion poster of Dhoom 3, introduces us all to the film's entire cast, including Aamir Khan, Abhishek Bachchan, Katrina Kaif and Uday Chopra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X