For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋषि कपूर को याद कर धर्मेंद्र ने लिखा इमोशनल पोस्ट- बोले 'वो मेरे बेटे की तरह था'

    |

    हिंदी फिल्म सिनेमा के दिग्गज कलाकार अभिनेता ऋषि कपूर 30 अप्रैल को हम सभी को छोड़कर चले गए थे। इसके बाद लगातार सितारों की और उनके फैंस के मैसेज सोशल मीडियाा पर वायरल हो रहा है। ऋषि कपूर को याद करने के बाद लोग काफी दुखी है और इतनी जल्दी इस दुनिया से जाने को लेकर उनको सदमा भी है। बता दें कि ऋषि कपूर को कैंसर था और इससे काफी समय से लड़ाई कर रहे थे।

    अब उनको लेकर वेटरन एक्टर धर्मेंद्र का पोस्ट सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होने ट्वीट करते हुए ऋषि को लिखा है कि.. 'सदमे के बाद सदमा, रिशी भी चला गया। उसने कैंसर से बहुत ही बहादुरी से लड़ाई की.. वो मेरे बेटे की तरह था।

    दुखी हैं धर्मेंद्र

    दुखी हैं धर्मेंद्र

    मैं काफी ज्यादा दुखी और हताहत हूं। उनके परिवार के लिए प्रार्थना करें।' धर्मेंद्र का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो है। वो ऋषि से काफी क्लोज थे।

    विदेश से लौटे थे

    विदेश से लौटे थे

    बता दें कि ऋषि कपूर को केर अक्सर किसी ना किसी तरह की खबरें आती रहती थीं। जब वो विदेश से इलाज करवाकर वापस लौटे थे तो ऐसा लगा था कि अब सबकुछ ठीक हो गया है।

    फिर से करेंगे मनोरंजन

    फिर से करेंगे मनोरंजन

    ऐसा लगा था कि एक बार फिर से ऋषि कपूर हमारा मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। लेकिन ये खुशी का सिलसिला ज्यादा दिन नहीं चल सका है।

    शानदार फिल्में

    शानदार फिल्में

    उन्होने अपनी लाइफ में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं जिनको हमेशा याद किया जाएगा। एक से एक शानदार फिल्मों यादगार किरदार निभाए।

    कर रहे थे एंटरटेन

    कर रहे थे एंटरटेन

    ऋषि कपूर उन अभिनेताओं में से एक हैं जो कि अपनी बेबाकी के लिए भी काफी ज्यादा मशहूर थे। खबर है कि वो अस्पताल में अंतिम क्षण में भी डॉक्टरों को एंटरटेन कर रहे थे।

    कई सितारे पहुंचे थे

    कई सितारे पहुंचे थे

    बता दें जब ऋषि कपूर की तबीतय बिगड़ी तो देर रात उन्हें अस्पताल लेकर परिवार के लोग पहुंचे थे। मौत की खबर के बाद कई सितारे अस्पताल पहुंचे थे।

    ऋषि कपूर, श्रीदेवी, विनोद खन्ना की तस्वीर वायरल- फैंस ने कहा, "आज बॉलीवुड ने 'चांदनी' खो दी"

    English summary
    Vetran actor Dharmendra post on Rishi kapoor goes viral on the social media. he says that he was like my son.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X