For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर हेमा के लिए प्रचार करने क्यों नहीं आ रहे हैं धर्मेंन्द्र

    |

    मथुरा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली अभिनेत्री हेमामालिनी चुभती गर्मी में लोगों से वोट मांग रही हैं। वो हर वो संभव कोशिश कर रही हैं जिसकी वजह से मथुरावासी उन्हें वोट दें लेकिन इसी बीच एक बड़ा कारण लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है और वो है अभिनेत्री हेमामालिनी के पति अभिनेता धर्मेंद्र

    धर्मेद्र के बेटे उन्हें यहां नहीं आने देंगे

    जो अभी तक बीवी के लिए चुनाव प्रचार करने नहीं पहुंचे है और हेमा चिल्ला-चिल्ला कर कह रही हैं कि उनके पति उनके लिए चुनाव प्रचार जरूर करेंगे।

    कहते हैं सितारे ..ड्रीम गर्ल हेमा का मथुरा ड्रीम होगा पूरा ..हर हाल में जीतेंगी

    हेमा मालिनी से जुड़े करीबी सूत्रों ने शनिवार को कहा कि धर्मेद्र की ओर से एक संदेश मिला है और उन्हें किसी भी क्षण अपनी पत्नी के साथ आ जाना चाहिए। वहीं, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार योगेंद्र द्विवेदी के लिए प्रचार कर रहे एक कार्यकर्ता राम धर ने कहा, "लेकिन वो 'किसी भी क्षण' नहीं आ रहा है। ऐसा लगता है कि धर्मेद्र के बेटे उन्हें यहां नहीं आने देंगे। आप तो जानते ही हैं कि वे पत्र-व्यवहार में नहीं हैं।"

    अन्य कार्यकर्ता राघव ने कहा कि धर्मेद्र यहां कभी नहीं आएंगे क्योंकि वह हेमा मालिनी के साथ उनकी शादी और मौजूदा रिश्ते के बारे में सवाल का जबाव नहीं देना चाहते। फिल्मकार निर्देशक अनिल शर्मा ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि धर्मेद्र के सोमवार को आने की संभावना थी। आने में विलंब की वजह के रूप में कहा गया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी।

    हालांकि हर चुनावी सभा में हेमामालिनी सबसे यही कह रही हैं कि उनका परिवार पूरी तरह से उनके साथ है। उनकी बेटी ऐश देओल, उनके पति, हेमा के लिए प्रचार कर चुके हैं लेकिन अभी कर धर्मेंन्द्र ने आकर लोगों से हेमा के लिए अपील नहीं की है। मालूम हो कि हेमा की सीधी लड़ाई मथुरा में रालोद प्रमुख अजीत सिंह के बेटे जयंत चौधरी से है।

    English summary
    Going by the hype and glamour, the BJP's Hema Malini looks a confident winner at the moment from this Lok Sabha constituency, but a closer analysis suggests it won't be a cakewalk for her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X