For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मथुरा में बोलीं हेमा.. तन से ना सही मन से हर पल साथ हैं धरम जी

    |

    चुनावी सरगर्मी के बीच में उम्मीदवारों का चुनावी प्रचार जोरो पर हैं, इसी में से एक हैं अभिनेत्री हेमामालिनी, जो कि भाजपा के टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं। अपने वोटरों को हर तरह से अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं।

    इसलिेए वो अपनी रैलियों में जोर-शोर से चिल्ला-चिल्ला कर कह रही कि उनके प्रचार अभियान के दौरान उनका परिवार उनके साथ है और उनके पति व अभिनेता धमेंद्र जल्द ही मथुरा में उनके साथ होंगे, वैसे भी वो मन से हर पल उनके साथ हैं।

    हेमा कहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड की चिड़चिड़ी महिला के रूप में पेश करना गलत है

    हेमा ने कहा कि वो इन दिनों उन खबरों से परेशान हैं जिसमें कहा जा रहा है कि उनका परिवार उनके चुनाव लड़ने से खुश नहीं है इसलिए वो उनका साथ नहीं दे रहे हैं, जबकि उनकी बड़ी बेटी एशा देओल हाल ही में उनके साथ प्रचार अभियान में नजर आई हैं।

    उन्होंने कहा, "मेरी छोटी बेटी अहाना पिछले सप्ताह यहां थी। धर्मजी कुछ दिनों में यहां आएंगे। चुनाव की सरगर्मी तेज होने के बाद मैंने उनसे प्रचार अभियान का हिस्सा बनने के लिए पूछा।"

    कहते हैं सितारे ..ड्रीम गर्ल हेमा का मथुरा ड्रीम होगा पूरा ..हर हाल में जीतेंगी

    उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्यों कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं। मेरे परिवार का हर सदस्य मेरे पति और मेरी बेटियां और उनके पति मथुरा में मेरा सहयोग देने के लिए आगे आए हैं। मेरी समधन एशा और अहाना की सास ने भी मथुरा आने की पेशकश की है। लेकिन उन्हें कौन पहचानेगा?" मीडिया मेरे परिवार के हरेक सदस्य को नहीं पहचानती, इसका मतलब यह नहीं कि वे मेरा साथ देने के लिए यहां मौजूद नहीं हैं।"

    हेमा कहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड की चिड़चिड़ी महिला के रूप में पेश करना उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास है। उन्होंने कहा, "क्या मैंने यहां कोई कमजोरी दिखाई हैं। मेरे विपक्षी बात कर रहे हैं कि मैं मथुरा के स्थानीय लोगों से दूर हूं। स्थानीय लोगों को यह तय करने दें कि वे मेरे बारे में क्या सोचते हैं।"

    मालूम हो कि यहां हेमा मालिनी का सामना नागरिक उड्डयन मंत्री और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के मुखिया अजीत सिंह के पुत्र जयंत चौधरी और आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार अनुज गर्ग से है। जयंत चौधरी को कांग्रेस का समर्थन है। मथुरा में 24 अप्रैल को मतदान होने हैं ।

    English summary
    Actor-politician Hema Malini, the BJP candidate for the Lok Sabha polls, says her family members are very much by her side on her campaign trail and that her husband and actor Dharmendra will join her in Mathura soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X