For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    WOW...सीक्वल नहीं 'सीरीज़' बनेगी डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी

    |

    [बॉलीवुड समाचार] बॉलीवुड फिल्मों में हॉलीवुड की तरह सीरीज़ का प्रचलन काफी कम है। लेकिन अब डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी ये भ्रम तोड़ने जा रही है। सूत्रों की मानें तो दिबाकर बनर्जी फिल्म की सफलता से खासे उत्साहित हैं और सुशांत सिंह राजपूत के साथ सीक्वल नहीं पूरी सीरीज़ प्लान कर सकते हैं। तो इसका मतलब अब सुशांत सिंह राजपूत बार बार ब्योमकेश बख्शी परदे पर गुत्थियां सुलझाते दिखेंगे। अब तक बॉलीवुड में केवल धूम सीरीज़ ही बनी है जो कि सफल भी रही है।



    कैसी होगी सीरीज़
    - डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी एक जासूसी नॉवेल है और हर चैप्टर एक नई गुत्थी सुलझाता है। ओरिजिनल नॉवेल में 31 गुत्थियां हैं और दिबाकर बनर्जी इन्हें फिल्म में तब्दील करने का प्लान कर रहे हैं। डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के ज़रिए वो देखना चाहते थे कि लोगों को जासूसी देखने में इंटरेस्ट है भी या नहीं।
    ALSO READ: क्या सुशांत सिंह राजपूत बन पाए डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी?

    क्या होगा नया
    हालांकि लोग ये सारी कहानियां पढ़ चुके हैं और सीरियल में भी देख चुके हैं। इसलिए दिबाकर इसमें नए ट्विस्ट और टर्न डालेंगे जिससे कि लोगों को जो अंत पता हो वैसा कुछ कहानी में होगा ही नहीं। वहीं फिल्म में शेरलॉक होम्स से भी काफी प्रेरणा ली जाएगी।
    5 कारण: क्यों देंखे डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी

    सुशांत ने दिया था HINT
    फिल्मीबीट को दिए इंटरव्यू में सुशांत ने कहा था कि अभी तक मैने जितनी भी फिल्में की हैं उनके शूट के आखिरी हफ्ते में बहुत बुरा सा अधूरा सा लगता है। लेकिन ब्योमकेश के शूट खत्म होने के दौरान ऐसा नहीं हुआ क्योंकि अभी हमारे पास करीब 31 कहानियां और हैं। अगर ये पहली कहानी लोगों को पसंद आई तो हम आगे की कहानियां भी बनाएंगे।
    ALSO READ: सुशांत बने धोनी, जानिए कौन होगा कोहली, कौन जडेजा!

    English summary
    Detective Byomkesh Bakshy after an overwhelming success is ready to turn into a series with a string of films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X