»   » SHOCK: बाजीराव मस्तानी vs दिलवाले.. BOX OFFICE लड़ाई पर दीपिका ने कहा....

SHOCK: बाजीराव मस्तानी vs दिलवाले.. BOX OFFICE लड़ाई पर दीपिका ने कहा....

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] 'बाजीराव मस्तानी' और 'दिलवाले' का क्लैश दोनों ही फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा। बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों की हालत कुछ खास नहीं है। लेकिन तारीफ की बात करें तो संजय लीला भंसाली की फिल्म सारे पॉजिटिव रिस्पॉस बटोर ले गई। जबकि दिलवाले को समीक्षकों से काफी निगेटिव कमेंट्स सुनने पड़े।

बहरहाल, जब दीपिका पादुकोण से इस बॉक्स ऑफिस लड़ाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता बाजीराव मस्तानी कितना कमा रही है। मुझे सिर्फ पता है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है।


BEST Actress 2015: दीपिका, अनुष्का या प्रियंका चोपड़ा.. किसके सिर पर ताज!


दीपिका ने कहा कि, मैं लिफ्ट में जा रही थी, तभी एक 90 साल की औरत ने आकर मुझसे कहा.. 'हेलो मस्तानी..' बस.. मेरे लिए यही मेरी जीत है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मुझे नहीं पता करना।


इतना ही नहीं, ब्लकि दीपिका ने दिलवाले देखने की बात पर कहा कि, 'बैंगलौर से मेरे कुछ दोस्त आ रहे हैं और फिर हम सब मिलकर दिलवाले देखने जाएंगे।' हम्मम....


यहां जानिए बाजीराव मस्तानी और दिलवाले का बॉक्स ऑफिस हाल-


VIDEO: बाजीराव मस्तानी vs दिलवाले पर दीपिका का बयान


कुल कलेक्शन

कुल कलेक्शन

बाजीराव मस्तानी अब तक भारत में 57.02 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस हफ्ते 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।


ओवरसीज मार्केट

ओवरसीज मार्केट

वीकेंड रिपोर्ट के अनुसार, बाजीराव मस्तानी ने ओवरसीज में अब तक 29.85 करोड़ का बिजनेस किया है।


हिट/ फ्लॉप

हिट/ फ्लॉप

फिल्म अब तक कुल 57.02 करोड़ कमा चुकी है। लेकिन बता दें, संजय लीला भंसाली की यह फिल्म 120 करोड़ के बजट पर बनी है। यानि की फिल्म का हिट होना काफी मुश्किल है।


सबसे बड़ी फिल्म

सबसे बड़ी फिल्म

बता दें, फिल्म भारत में 3050 स्क्रीन पर रिलीज की गई। जबकि विदेशों में संजय लीला भंसाली ने 850 स्क्रीन बुक किया था। इसी के साथ यह विदेशों में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म भी बन गई थी। लेकिन अफसोस फिल्म वैसी कमाई नहीं कर पाई।


कुल कलेक्शन

कुल कलेक्शन

दिलवाले अब तक 75.18 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। उम्मीद है कि इस हफ्ते फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।


ओवरसीज मार्केट

ओवरसीज मार्केट

दिलवाले ने ओवरसीज में पहले दिन 22.61 करोड़ का बिजनेस किया है। जबकि भारत में 21 करोड़ की। वहीं, पूरी वीकेंड रिपोर्ट के अनुसार, दिलवाले ओवरसीज में 56.38 करोड़ कमा चुकी है।


क्रिसमस धमाका

क्रिसमस धमाका

बता दें, क्रिसमस के मौके पर शाहरूख खान एक और धमाका करने वाले हैं। जी हां, क्रिसमस के दिन फिल्म का एक और रिलीज किया जाएगा, जिसे फिलहाल फिल्म में नहीं जोड़ा गया है।


बॉक्स ऑफिस रेस

बॉक्स ऑफिस रेस

उम्मीद की जा रही है कि शाहरूख खान की दिलवाले बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ तक का बिजनेस कर जाएगी।


English summary
What Deepika Padukone said on Bajirao Mastani and Dilwale clash on Box Office.
Please Wait while comments are loading...