For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण और उनके 5 states!

    |

    दीपिका पादुकोण इस समय इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और इसके कारण है। कारण ये है कि दीपिका जमकर होमवर्क करती है। अब उनकी आने वाली फिल्म पीकू को ही ले लीजिए। दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म 'पीकू' के लिए इन दिनों बांग्ला भाषा सीख रही हैं। 'पीकू' में दीपिका का किरदार एक बंगाली लड़की का है, जिसे अच्छी तरह निभाने के लिए दीपिका ने वहां की भाषा सीखने का फैसला लिया।

    इससे पहले दीपिका खेलें हम जी जान से में भी बंगाली किरदार निभा चुकी हैं। पीकू के लिए दीपिका ने बंगाल के लहजे को उतारा है। बॉडी लैंग्वेज को पकड़ने के लिए वह कोलकाता के लोगों से मिलीं और उनसे बातचीत भी की, ताकि किरदार को अच्छे से परदे पर उतरा जा सके।
    पढ़िए: कहानी की बैंड: रोमियो जूलियट की किस लीला थी राम लीला

    लेकिन आपने गौर किया कि दीपिका बड़े परदे पर कितने राज्य घूम चुकी हैं। इससे पहले दीपिका ने 'चेन्नई एक्सप्रेस' में तमिल लड़की का किरदार निभाया था और तमिल लहजों में संवाद बोले थे। 'राम लीला' में उन्होंने गुजरती किरदार निभाया था और हाल ही में रिलीज 'हैप्पी न्यू ईयर' में दीपका ने मराठी लड़की की भूमिका निभाई थी। वहीं फाइंडिंग फैनी में गोवन लड़की बन कर कोंकण लहज़ा भी ट्राई किया है।

    एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि मैंने 'हैप्पी न्यू ईयर' में मराठी, 'चेन्नई एक्सप्रेस' में तमिल, 'राम लीला' में गुजराती और 'फाइंडिंग फैनी' में गोवन लड़की की भूमिका निभाई है और वहां के लहजों को पकड़ने की कोशिश की है। अब 'पीकू' में बंगाली लड़की की भूमिका निभा रही हूं, इसलिए बांग्ला भी सीख रही हूं। मुझे अलग-अलग भाषा बोलना और सीखना अच्छा लगता है और अलग भाषाएं सीखने का अच्छा अनुभव है।
    PICS: करीना, अनुष्का, दीपिका, कटरीना का बैकलेस love

    English summary
    Deepika Padukone is one of the few actors who has played spoken several languages on screen with the different flavours of the various states.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X