For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसकी प्रेमिका बनने को बेकरार हैं दीपिका पादुकोण?

    |

    साल 2013 की नंबर वन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम रीयल लाइफ में कई लोगों से जुड़ा है। वह कई लोगों की तथाकथित प्रेमिका कहलायीं लेकिन दीपिका ने कभी भी खुलकर इस विषय पर नहीं बोला लेकिन एक बात उन्होंने सच में रीयल में कहकर सबको चोंका दिया। दीपिका की दिली इच्छा है कि वह पर्दे पर एक बार रितिक-सलमान और आमिर की प्रेमिका बनना चाहती हैं।

    अक्षय कुमार, सैफ अली खान, रणबीर कपूर और शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं दीपिका पादुकोण अब सलमान खान, आमिर खान और रितिक रोशन के साथ काम करने की इच्छुक हैं।

    दीपिका ने कहा, "हर साल मुझसे यह सवाल किया जाता है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि अगले एक या दो साल में मैं रितिक, सलमान और आमिर के साथ काम करूंगी। फिलहाल मैं इनके साथ काम नहीं कर रही हूं।"

    सिर्फ दीपिका ही सलमान के साथ काम नहीं करना चाहतीं बल्कि सलमान भी उनके साथ काम करने के इच्छुक हैं। दीपिका इससे बेहद अच्छा महसूस कर रही हैं। दीपिका ने कहा, "बेशक सलमान के इस शब्द से खुशी हुई है क्योंकि आप सभी को पता है कि सबसे पहले उन्होंने ही मेरी प्रतिभा को समझा था। मैं उनके मित्र के साथ राजस्थान में एक विज्ञापन कर रही थी। उन्होंन मुझे पहली फिल्म का प्रस्ताव दिया था।"

    दीपिका के मॉडलिंग के दौरान सलमान ने उन्हें प्रस्ताव दिया था लेकिन वह अभिनय को लेकर आश्वस्त नहीं थी और उन्होंने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था और अंतत: शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में कदम रखा। वह फिलहाल 'हैपी न्यू ईयर', 'फाइंडिंग फैनी फर्नाडीस' और इम्तियाज अली की अनाम फिल्म में काम कर रही हैं।

    मालूम हो कि साल 2013 दीपिका पादुकोण के लिए बेहद खास रहा क्योंकि इस साल उनकी चार फिल्में रेस 2, यह जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस और रामलीला रिलीज हुईं, चारों ही फिल्में ना तो केवल रिलीज हुईं बल्कि चारों ने सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस भी किया।

    English summary
    After acting with popular actors like Akshay Kumar, Saif Ali Khan, Ranbir Kapoor and superstar Shah Rukh Khan, Deepika Padukone now wants to work with other superstars - Salman Khan, Aamir Khan and Hrithik Roshan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X