»   » OMG पापा महेश भट्ट नहीं चाहते कि बेटी आलिया कभी भी दुल्हन बनें

OMG पापा महेश भट्ट नहीं चाहते कि बेटी आलिया कभी भी दुल्हन बनें

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
सुनकर हैरानी हुई ना.. भला कोई बाप कैसे नहीं चाहेगा कि उसी बेटी दुल्हन ना बनें लेकिन बॉलीवुड के एक पिता ऐसे हैं जो कि कभी नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी की शादी हो, उन अजीबो-गरीब पापा का नाम है फिल्ममेकर महेश भट्ट

इस बात का खुलासा खुद उनकी बेटी आलिया ने किया है। आलिया ने कहा कि हाल ही में मेरे पिता ने हमसे (आलिया और बहन शाहीन) कहा कि तुम सभी कहीं नहीं जा सकती, मैं तुम्हें एक कमरे में बंद कर दूंगा। वह हमारी शादी को लेकर रूखे हैं। वह हमारी शादी नहीं करना चाहते। वह बहुत भावुक हैं और मेरी शादी नहीं करना चाहते।

अपने प्रेमी को चुंबन करूंगी तो वह मुझे थप्पड़ मार देंगे

यहां तक कि अगर मेरी बहन का प्रेमी मुझे कुछ उपहार देता है तो वह कहेंगे कि तुम नहीं ले सकती, मैं तुम्हें दो उपहार दूंगा।"

आलिया काफी अच्छी किसर है..किस करने में मजा आ गया: अर्जुन कपूर

इस समय आलिया अपनी आने वाली फिल्म '2 स्टेट्स' का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर हैं जिसके बारे में आलिया ने कहा कि "मुझे पता था कि फिल्म में अर्जुन हैं लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं नायिका बनूंगी। मेरे लिए यह बड़ी उपलब्धि है।

साथ में सोने और नहाने के बाद खुलेआम आलिया को चूमने लगे अर्जुन

अभिषेक बर्मन निर्देशित '2 स्टेट्स' चेतन भगत के उपन्यास '2 स्टेट्स' पर आधारित है। आलिया ने बताया,शूटिंग से पहले मैंने तीन बार किताब पढ़ी। आलिया ने यह उपन्यास पहली बार पढ़ा तो उन्हें लगा कि इस पर अच्छी फिल्म बन सकती है।

'2 स्टेट्स' में आलिया के कई लिपलॉक सीन हैं। इस पर उनके पिता की प्रतिक्रिया के बारे में पूछने पर आलिया ने बताया कि वह जानते हैं कि मैं अभिनय कर रही हूं, लेकिन अगर मैं उनके सामने अपने प्रेमी को चुंबन करूंगी तो वह मुझे थप्पड़ मार देंगे।"

English summary
Actress Alia Bhatt says her father and filmmaker Mahesh Bhatt is possessive about her, but adds that he has taken her on-screen kissing with Arjun Kapoor in the forthcoming film "2 States" practically.
Please Wait while comments are loading...