For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: मल्लिका ही नहीं वीना-राखी सबको जेल भेजो

    |

    जबसे खबर आयी है कि मर्डर क्वीन मल्लिका शेरावत के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी हुआ है तब से ही सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मल्लिका को लेकर खासी टिप्पणी की जा रही है। लोगों ने फेसबुक और ट्विटर पर ट्विट किया है कि अगर मल्लिका शेरावत के खिलाफ गैरजमानती वारंट लागू हुआ है तो वह अकेली थोड़े ही अश्लीलत फैलाने में, बॉलीवुड में और भी बहुत सारी हॉट बेब्स हें जिन्होंने अश्लीलता के नाम पर गंदगी फैला रखी है।

    दिल्ली की रागिनी अग्रवाल ने वनइंडिया से कहा है कि मल्लिका को अश्लीलता के मामले में अकेले जेल नहीं होनी चाहिए, बल्कि उनके साथ राखी सावंत, कश्मीरा शाह, वीना मलिक, मलाइका अरोड़ा खान.. इन सबको भी सजा मिलनी चाहिए क्योंकि इन सबने भी डांस के नाम पर केवल अश्लीलता को परोसा है। इन सबके गानों को आप परिवार संग साथ बैठकर देख ही नहीं सकते हैं।

    पढ़े: विवादों की मल्लिका 'शेरावत'

    मालूम हो कि वड़ोदरा कोर्ट ने बॉलीवुड की सेक्स बम के नाम से विख्यात मल्लिका शेरावत के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया क्योंकि उन्होंने साल 2006 में एक न्यूईयर पार्टी में अश्लील डांस किया था। अब इस मामले में मल्लिका को कोर्ट में 16 अगस्त को कोर्ट में पेश होना होगा ।

    हालांकि इस मसले पर मल्लिका की ओर से कोई बयान नहीं आया है। मल्लिका के खिलाफ यह मुकदमा बड़ौदा बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र तिवारी ने किया है। यह बात साल 2006 की है, जब मल्लिका ने मुंबई में न्यूईयर नाइट के लिए आयोजित पार्टी में 'अश्लील' डांस किया था।

    English summary
    Vadodara Court issued a bailable warrant against Bollywood actress Mallika Sherawat in an obscenity case But People asked why This Only for Mallika? Rakhi Sawant and Veena Malik are also Vulgar Actress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X