For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत पर अब कांग्रेस ने साधा निशाना- बोली 'बीजेपी के एजेंडे को आगे बढ़ा रहीं हैं अभिनेत्री'

    |

    अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय काफी ज्यादा चर्चा में हैं और उन्होने शिव सेना संजय राउत से लगातार सोशल मीडिया पर बहस की है। इस मामले में अब राजनीतिक पार्टियां भी दो फाड़ हो गई हैं और आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरु हो चुका है। जी हां.. बीजेपी और शिव सेना तो पहले ही कंगना के बयानों को लेकर आमने सामने थे लेकिन अब कांग्रेस ने भी अपना पक्ष रखते हुए अभिनेत्री पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

    कांग्रेस ने सोमवार के दिन बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत पर बीजेपी का राजनीतिक एजेंडा आगे बढ़ाने का आरोप लगया है जो कि काफी ज्यादा चर्चा में है। यही नहीं बल्कि कांग्रेस का कहना है कि कंगना रनौत के बयानों से साफ है कि उनको किस पार्टी की मदद पहुंच रही है। कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने बयान में कंगना रनौत के उस बयान को लेकर बातें कही जिसमें उन्होने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से कर डाली थी।

    सुरजेवाला का कहना है

    सुरजेवाला का कहना है

    सुरजेवाला का कहना है कि ये बात पूरी तरह से बेबुनियाद है और इसको किसी भी सूरत में स्वीकारा नहीं जा सकता है। उन्होने कई बातें और भी कहीं हैं..

    अश्वासन भी दिया है

    अश्वासन भी दिया है

    इसके अलावा प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अश्वासन भी दिया है कि शिव सेना और कांग्रेस मिलकर कंगना को सुरक्षी देगी भले ही उन्होने कुछ भी हमारे खिलाफ बोला हो।

     'Y' लेवल की सेक्योरिटी

    'Y' लेवल की सेक्योरिटी

    गौरतलब है कि कंगना रनौत ने कहा था कि वो 9 सितंबर को मुंबई वापस आ रही है और जिसको जो करना है वो कर ले। इसके बाद केंद्र सरकार की तरफ से उनको 'Y' लेवल की सेक्योरिटी मुहैया करवाई गई है जिसमें कुछ सिपाही और 2 कमांडो उनके साथ रहेंगे।

    गृह मंत्रालय

    गृह मंत्रालय

    कंगना रनौत ने इस ऐलान के बाद भारतीय गृह मंत्रालय का शुक्रिया अदा किया था और इसपर ध्यान के लिए आभार व्यक्त किया था।

    सुर्खियां बटोरती रहती हैं

    सुर्खियां बटोरती रहती हैं

    कंगना रनौत लगातार सुर्खियां बटोरती रहती हैं और हाल ही में उनके बयान सुशांत के मामले में भी काफी ज्यादा चर्चा में रहे थे।

    सोशल मीडिया पर

    सोशल मीडिया पर

    फिलहाल मुंबई आने के बाद क्या होता है ये तो समय ही बताएगा और उनके फैंस भी उनके पक्ष में हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर साथ ही देते नजर आते हैं।

    अब न्यूजीलैंड और फिजी में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म दिल बेचारा- मिला शानदार रिएक्शन

    English summary
    Congress Speaks on Kangana ranaut statement and says that Actress Makes BJP Agenda forward.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X