For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर चित्रांगदा ने जॉन के साथ हॉट सींस क्यों दिये?

    |

    एक बार फिर से आपको चित्रांगदा सिंह बोल्ड और सेक्सी किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम है 'आई मी और मैं' में। फिल्म में उनके हीरो जॉन अब्राहम के साथ काफी सेक्सी और इंटिमेट सींस है। फिल्म के प्रोमो में तो उनके लिपलॉप को बराबर दिखाया जा रहा है।

    फिल्म के गाने में चित्रांगदा सिंह ही छायी हुई हैं। इसलिेए समीक्षकों ने कहना शुरू कर दिया है कि शायद चित्रांगदा अपनी इमेज बोल्ड अभिनेत्री के रूप में बनाना चाहती हैं इसलिए वो सेक्सी और बोल्ड किरदारों को महत्व दे रही हैं।

    वैसे चित्रांगदा सिंह ने अब तक जितनी भी फिल्में की है उसमें वो बोल्ड ही दिखायी दीं हैं। हाल ही में आयी उनकी फिल्म इंकार में तो उन्होंने अर्जुन रामपाल के साथ पूरी फिल्म में ही इंटिमेट सींस दिये थे। कुल मिलाकर कहा यही जा सकता है कि चित्रांगदा हिंदी सिनेमा को अपने ग्लैमर के हथियार से जीतना चाहती हैं।

    आपको बता दें कि 1 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म 'आई मी और मैं' के निर्देशक कपिल शर्मा है, हीरो औऱ निर्माता जॉन अब्राहम हैं। फिल्म में दो तारिकाएं चित्रांगदा और प्राची देसाई है। फिल्म एक बिगड़ैल कैसेनोवा की कहानी है जो कि स्वभाव से सनकी और दिलफेंक किस्म का है।

    English summary
    Chitrangda Singh is Looking very hot and sexy in Her Upcoming Film I, Me Aur Main.what is the reason behind This.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X