For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तेलुगू सिनेमा के दिहाड़ी मजदूरों के लिए अमिताभ बच्चन ने किया दान- चिरंजीवी ने बोला थैंक्स

    |

    देश में कोरोना वायरस जैसी गंभीर समस्या को लेकर लोग एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहे हैं। इस मौके पर हिंदी सिनेमा के कई और कलाकार हैं जो कि लगातार अपने काम से लोगों की वाहवाही लूट रहे हैं और दिल खोल के दान कर रहे हैं। हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर खबर आई थी कि उन्होने पीएम राहत कोष में दान दिया है। लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है जिसको सुनने के बाद तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी ने उनको धन्यवाद कहा है।

    दरअसल अमिताभ बच्चन ने दिहाड़ी मजदूरी करने वाले तेलुगू इंडस्ट्री के लोगों के लिए 1 करोड़ 80 लाख रूपए का दान किया है। इसके बाद सुपरस्टार ने अमिताभ बच्चन का दिल से धन्यवाद दिया है।

    धन्यवाद दिया

    धन्यवाद दिया

    हालांकि इसके पहले खबर आई थी कि साउथ इंडस्ट्री के लिए साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और रजनीकांत समेत पवन कल्याण, अल्लू अर्जुन और राम चरण भी लोगों की मदद को आगे आए थे।

    चिरंजीवी का ट्वीट

    चिरंजीवी का ट्वीट

    चिरंजीवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है.. अमित जी ने तेलुगू राज्यों में डेली वेज फिल्म वर्कर्स को बांटने के लिए 1500 रुपए के 12000 कोरोना रिलीफ कूपन्स की व्यवस्था की है।

    वायरल ट्वीट

    वायरल ट्वीट

    इस शानदार पहल के लिए 'बिगबी' को बहुत शुक्रिया। ये कूपन्स बिग बाजार स्टोर्स पर रीडिम कर सकते हैं।' उनका ट्वीट वायरल हो रहा है।

    सभी सितारे कर रहे हैं मदद

    सभी सितारे कर रहे हैं मदद

    बता दें कि बॉलीवुड में इडस्ट्री में इस समय सुपरस्टार सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान समेत सभी सितारे काफी मदद कर रहे हैँ। हाल ही में अभिनेत्री आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने अपना होटल लोगों के क्वारंटीन के लिए दिया है।

    मिलकर लड़ रहे हैं लड़ाई

    मिलकर लड़ रहे हैं लड़ाई

    सलमान खान ने कुछ समय पहले ये कहा था कि उनकी तरफ से मदद लगातार भेजी जाती रहेगी। हालांकि वो इस समय 25 हजार लोगों के खाते में पैसे डाल रहे हैं।

    महादान के बाद शाहरुख खान की अनोखी पहल- अब बेजुबान जानवरों के लिए करेंगे या काम

    English summary
    Superstar Amitabh bachchan donate for Telugu Cinema workers. Chiranjeevi says Thanks to him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X