For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महादान के बाद शाहरुख खान की अनोखी पहल- अब बेजुबान जानवरों के लिए करेंगे ये काम

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान लगातार किसी ना किसी कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं और हाल ही में अपने महादान को लेकर भी वो छाए रहे थे और लोगों ने उनकी काफी ज्यादा तारीफ की थी। इस समय उनका एक ट्वीट फिर सामने आया है जो कि आते ही वायरल हो रहा है। अब इंसानों के बाद शाहरुख खान बेजुनबान जानवरों के खाने के लिए आवाज उठाई है। शाहरुख खान ने कुत्तों के लिए डोनेशन करने का मन बनाया है।

    उन्होने एक लिंक सोशल मीडिया पर साझा किया है और सभी उसमें थोड़ा बहुत डोनेट करने के लिए कह रहे हैं। इस समय कोरोना वायरस के कारण ना सिर्फ लोग बल्कि जानवर भी काफी ज्यादा परेशान है। उनको खाना और इलाज तक नहीं मिल पा रहा है। शाहरुख खान ने इसको साझा करते हुए लिखा है..

    क्या है शाहरुख की पहल

    क्या है शाहरुख की पहल

    उन्होने लिखा.. 'जैसा कि सब जानते हैं कि दुनिया COVID-19 के प्रकोप से मुकाबला कर रही है, ऐसे में हमें इन बेजुबानों को भी नहीं भूलना चाहिए। आइए हम सब मिलकर ये वादा करे कि अवारा जानवरों की देखभाल करें और उनका इलाज करवाने में भी मदद करें।'

    मर्जी से दान करें

    मर्जी से दान करें

    शाहरुख खान जो लिंक साझा किया है इसपर क्लिक करके आप अपनी मर्जी से दान कर सकते हैं। अब देखना ये है कि किस तरह से शाहरुख खान की बात पर लोग ध्यान देते हैं।

    शाहरुख खान की पत्नी

    शाहरुख खान की पत्नी

    बता दें कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने भी हाल ही में काफी अच्छा काम किया था। किंग खान के महादान के बाद शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने खाना बांटने की पहल की था।

    मीर फाउंडेशन

    मीर फाउंडेशन

    गौरी खान ने बताया कि मीर फाउंडेशन की सहयोग से मुंबई में 95 हजार लोगों की खाने को लेकर मदद की गई। ये केवल शुरुआत है।

    मदद करते रहेंगे

    मदद करते रहेंगे

    गौरी खान ने अपने कैप्शन में ये भी लिखा कि ये तो अभी शुरुआत है। इसके बाद हो सकता है कि गौरी खान व शाहरुख मिलकर आगे भी लोगों की मदद करते रहे।

    25 हजार पीपीई किट

    25 हजार पीपीई किट

    शाहरुख खान ने हाल में ही 25 हजार पीपीई किट दान की थी। जिसके बाद महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने किंग खान का धन्यवाद दिया।

    सुष्मिता सेन ने इस कठिन योगा पोज से चौंकाया- जानिए किसको दिया अगला चैलैंजसुष्मिता सेन ने इस कठिन योगा पोज से चौंकाया- जानिए किसको दिया अगला चैलैंज

    English summary
    Superstar Shahrukh khan starting an campaign for Dogs and Animal treatment during Corona Virus. here is the Tweet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X