For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण ने "छपाक" से 'अब लडना है' नामक एक विशेष वीडियो किया शेयर

    |

    दीपिका पादुकोण अपनी आगामी रिलीज 'छपाक' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अब एक्ट्रेस ने फिल्म से एक विशेष वीडियो शेयर किया है जो आपको बदलाव की तरफ एक कदम आगे बढ़ाने के लिए निश्चित रूप से प्रेरित करेगा। दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है और लिखतीं हैं, "Badlaav ki neev shuruaat hoti hai...Badalna hai... #AbLadnaHai

    यह वीडियो आपको 'बदलाव की राह में कदम बढ़ाने' में विश्वास दिलाएगा और निश्चित रूप से समाज में एक बड़ा प्रभाव पैदा करेगा।

    दीपिका के साथ-साथ लक्ष्मी अग्रवाल ने भी अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है और बदलाव लाने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है। वीडियो में हम दीपिका, विक्रांत मैसी के साथ साथ असिड survivors को भी देख सकते हैं।

    फिल्म के ट्रेलर ने अपनी अद्भुत कहानी के साथ प्रशंसकों को अवाक छोड़ दिया है। दीपिका पादुकोण ने दर्शकों से प्यार पाने के साथ-साथ मशहूर हस्तियों के दिलों को भी जीत लिया है।

    मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

    गुड न्यूज़ फिल्म रिव्यू- चेहरे पर मुस्कान, दिल में ढ़ेर सारा प्यार छोड़ जाएगी ये 'गुड न्यूज़'

    English summary
    Deepika Padukone and Vikrant Massey have released a promotional video titled Ab Ladna Hai before the release of their film, Chhapaak.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X