For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राज ठाकरे ने दिया 'चेन्नई एक्सप्रेस' को ग्रीन सिग्नल

    |

    और एक मुलाकात हुई और मान गये मनसे प्रमुख राज ठाकरे। खबर आ रही है कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे से फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी से मुलाकात की। चंद घंटे चली इस मुलाकात के बाद राज ठाकरे की ओर से किंग खान के एक्सप्रेस को हरी झंडी मिल गयी है।

    मालूम हो कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने बुधवार को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को रिलीज न होने देने की चेतावनी दी थी क्योंकि फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने महाराष्ट्र सिनेमाघरों से प्राइम शो के टाइम की मांग की थी जिसके बाद मनसे नाराज हो गया था क्योंकि इस समय मराठी सिनेमाघरों में एक मराठी फिल्म दुनियादारी चल रही है।

    शाहरूख को डांस करने से लगता है डरशाहरूख को डांस करने से लगता है डर

    ऐसे में अगर शाहरूख की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस रिलीज होती है तो मनसे को डर है कि इसके कारण मराठी फिल्म के बिजनेस पर प्रभाव पड़ जायेगा, जो कि मनसे के लोगों को नागवार गुजरता इसलिए वह चेन्नई एक्सप्रेस की रिलीज में अड़ंगा पैदा कर रहे थे।

    खैर अब लगता है कि मामला सुलझ गया है अब फिल्म अपने निर्धारित समय से यानी की 9 अगस्त यानी कि ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में लीड रोल शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता शाहरूख खान ही हैं।

    English summary
    Chennai Express director Rohit Shetty meets Raj Thackeray to solve screening issues.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X