For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रॉ.वन के बाद शाहरूख लेकर आये 'चेन्नई एक्सप्रेस' गेम

    |

    एक बार फिर से शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म के नाम से गेम तैयार किया है। इस गेम का नाम है 'चेन्नई एक्सप्रेस' गेम जो कि पब्लिसिटी का एक हिस्सा है। किंग खान ने बुधवार को इस बारे में सबको बताया। जिस समय शाहरूख ने यह गेम जारी किया था उनके साथ फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी भी थे जिन्होंने किंग खान के साथ इस गेम को खेला भी।

    गेम का नाम 'चेन्नई एक्सप्रेस : एस्केप फ्रॉम रामेश्वरम' है। शाहरुख ने रोहित के साथ खेलते हुए अपने बेहतरीन खेल कौशल का प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, "फिल्म को खेल के रूप में जारी करना बड़ा मुश्किल काम है, इसमें रचनात्मक चुनौतियां पेश आती हैं।"

    शाहरुख ने एक बयान में कहा, "फिल्म का एक विषय और दृष्टिकोण होता है। एक खेल में भी खेलने वाले को उलझाए रखने के लिए इन्हीं बातों की आवश्यकता होती है। 'चेन्नई एक्सप्रेस' गेम में फिल्म के ग्राफिक्स, विषयवस्तु और विचार का बेहतर समायोजन किया गया है।" उन्होंने कहा, "इस खेल की रचना की प्रक्रिया में शामिल होकर मुझे बड़ा मजा आया। उम्मीद है कि खेलने वालों को भी उतना ही मजा आएगा।"

    डिजनी यूटीवी के डिजिटल विभाग द्वारा विकसित गेम फीचर और एंड्रॉइड मोबाइल फोन के लिए जारी किया गया है। गेम का आईओएस संस्करण फिल्म के प्रदर्शन के साथ ही बाजार में आएगा। फिल्म नौ अगस्त को प्रदर्शित हो रही है। यूटीवी मोशन पिक्च र्स और रेड चिली एंटरटेनमेंट के सह-निर्माण में बनी फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    आईये आपको बताते हैं चेन्नई एक्सप्रेस और दीपिका से जुड़ी खास बातें..

    फिल्म नौ अगस्त को प्रदर्शित हो रही है

    फिल्म नौ अगस्त को प्रदर्शित हो रही है

    यूटीवी मोशन पिक्च र्स और रेड चिली एंटरटेनमेंट के सह-निर्माण में बनी फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    कोस्टार शाहरूख खान

    कोस्टार शाहरूख खान

    'चेन्नई एक्सप्रेस' में उनके कोस्टार शाहरूख खान हैं जिनके साथ दीपिका ने अपनी फिल्मी पारी शुरू की थी। फिल्म का नाम था ओम शांति ओम जो कि सुपरहिट थी।

    'चेन्नई एक्सप्रेस' एक प्रेम कहानी

    'चेन्नई एक्सप्रेस' एक प्रेम कहानी

    'चेन्नई एक्सप्रेस' एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसे डॉन के बहन से प्यार हो जाता है। फिल्म एक्शन कम कॉमेडी है।

    प्रमोशन जोर-शोर से

    प्रमोशन जोर-शोर से

    फिल्म के निर्माता खुद शाहरूख खान हैं। फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से हो रहा है। सबको लगता है कि फिल्म आसानी से सौ करोड़ का बिजनेस करेगी।

    शाहरूख लेकर आये 'चेन्नई एक्सप्रेस' गेम

    शाहरूख लेकर आये 'चेन्नई एक्सप्रेस' गेम

    एक बार फिर से शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म के नाम से गेम तैयार किया है। इस गेम का नाम है 'चेन्नई एक्सप्रेस' गेम जो कि पब्लिसिटी का एक हिस्सा है।

    English summary
    Bollywood superstar and gizmo enthusiast Shah Rukh Khan has launched an official game ahead of the release of his forthcoming movie "Chennai Express". He made the event exciting by challenging director Rohit Shetty for a match.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X