»   » CENSOR: अजय देवगन की 'दृश्यम' पर सेंसर बोर्ड की कैंची..कट गई ये सीन!

CENSOR: अजय देवगन की 'दृश्यम' पर सेंसर बोर्ड की कैंची..कट गई ये सीन!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी फिल्म 'दृश्यम' 31 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बहरहाल, हाल ही अजय देवगन की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से गुजरना पड़ा, जहां फिल्म की एक सीन और डॉयलोग्स से कुछ शब्दों को हटाने के लिए कहा गया है।

drishyam

सेंसर बोर्ड ने फिल्म से उस सीन को हटाने को कहा है, जहां पूछताछ के दौरान पुलिस महिला कैरेक्टर पर हाथ उठाती है। बता दें, 'दृश्यम' इसी नाम से मलयालम फिल्म की रीमेक है। वहीं, इसके तमिल वर्जन को भी काफी सराहा गया।


सलमान- शाहरूख की 100 करोड़ी फिल्मों को अजय देवगन का चैलेंज!


खास बात यह है कि फिल्म के मलयालम और तमिल वर्जन में इसी को रखा गया है, लेकिन हिंदी रिमेक में इसे डिलीट करने को कहा गया है। वहीं, इस सीन के अलावा फिल्म के डॉयलोग्स में भी थोड़ी कांट- छांट की गई है।


सूत्रों की मानें तो सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी, किसी भी फिल्म में महिलाओं के प्रति अत्याचार को दिखाती सीन नहीं रखना चाहते। लिहाजा, उन्होंने फिल्म से उस सीन को डिलीट करने को कहा, जहां महिला को थप्पड़ मारा जा रहा था।


विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

English summary
The Censor Board has cut a sequence from the Ajay Devgn's Drishyam, where a female character is slapped during interrogation by the cops.
Please Wait while comments are loading...