For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जारी किया बयान- 'CBI किसी के साथ रिपोर्ट साझा नहीं करती'

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने इस केस को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया है। सीबीआई ने साफ तौर पर कहा है कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में जांच एजेंसी को लेकर जो चीजें सामने आई वह ना ही 'विश्वसनीय' है और ना ही 'तथ्यों पर आधारित' है, बल्कि यह 'कयासबाजी' प्रकृति की है।

    बता दें, कई टीवी चैनलों पर लगातार सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कई तरह के रिपोर्ट्स साझा किये जा रहे हैं। सीबीआई अब बता दिया है कि ये रिपोर्ट्स विश्वसनीय नहीं हैं।

    सीबीआई ने कहा- 'वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच व्यवस्थित और पेशेवर तरीके से कर रही है। सीबीआई की जांच से संबंधित मीडिया में आई कुछ खबरें अटकलों पर आधारित हैं और वे तथ्यों पर आधारित नहीं हैं। नीति के तहत सीबीआई जारी जांच का ब्योरा साझा नहीं करती।

    जांच एजेंसी ने कहा, 'सीबीआई प्रवक्ता या टीम के किसी सदस्य ने मीडिया के साथ जांच का ब्योरा साझा नहीं किया है। जो ब्योरा खबरों में दिया जा रहा है और सीबीआई का बताया जा रहा है वह विश्वसनीय नहीं है।'

    सीबीआई के प्रवक्ता से पुष्टि करें

    सीबीआई के प्रवक्ता से पुष्टि करें

    सीबीआई ने आगे कहा, "यह अनुरोध किया जाता है कि सीबीआई का हवाला देने से पहले वे सीबीआई के प्रवक्ता से कृप्या डिटेल्स की पुष्टि कर लें।"

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने जारी की थी नोटिस

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने जारी की थी नोटिस

    इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को कहा कि उसे मीडिया संस्थानों से उम्मीद है कि वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले में किसी भी जानकारी को प्रकाशित करने से पहले संयम बरतेंगे।

    सुशांत की मीडिया रिपोर्ट

    सुशांत की मीडिया रिपोर्ट

    हाईकोर्ट द्वारा साफ कहा गया था कि मीडिया को इस तरह मामले की रिपोर्टिंग करनी चाहिए कि इससे जांच प्रभावित न हो।

    सीबीआई की जांच

    सीबीआई की जांच

    बता दें, एक 10 सदस्यीय सीबीआई की विशेष जांच टीम इस वक्त मुंबई में है और सुशांत की मौत किन परिस्थितियों में हुई, इस बात की जांच कर रही है। सुशांत बांद्रा स्थित अपने किराए के फ्लैट में मृत पाए गए थे।

    तीन एजेंसियों की जांच

    तीन एजेंसियों की जांच

    सुशांत मामले में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो.. तीनों एजेंसियां जांच कर रही हैं। केस से संबंधित लोगों से पूछताछ जारी है।

    रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

    रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

    इस केस में रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां, सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज.. के अलावा सुशांत के पिता और बहनों से भी सीबीआई ने पूछताछ की है।

    सुशांत और दिशा सालियान केस- CBI अब करेगी बंटी सचदेव से पूछताछ, खान परिवार के हैं करीबी

    English summary
    CBI releases a statement on Sushant Singh Rajput case and says media reports are speculative.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X