For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत और दिशा सालियान केस- CBI अब करेगी बंटी सचदेव से पूछताछ, खान परिवार के हैं करीबी

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, तीनों की अलग अलग जांच चल रही है। केस से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की गई है। वहीं, अब सुशांत के अलावा दिशा सालियान केस में कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए सीबीआई बंटी सचदेव से पूछताछ कर रही है। बंटी सचदेव कॉर्नर स्टोन कंपनी के CEO हैं। इसी कंपनी में दिशा सालियान भी काम किया करती थीं।

    सीबीआई अब ये समझने की कोशिश करेगी कि क्या दिशा सालियान का सुशांत की मौत से कोई कनेक्शन है या नहीं। शुरुआत से ही सुशांत केस को दिशा सालियान के सुसाइड केस से जोड़कर देखा जा रहा है।

    बता दें, बंटी सचदेव वहीं शख्स हैं जिन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली को भी कई एड दिलवाए हैं। सिर्फ यही नहीं वे एक्टर सोहेल खान के साले भी हैं। बंटी सचदेवा की बहन सीमा के साथ ही सोहेल की शादी हुई है। बंटी भी खान परिवार के काफी नजदीकी हैं।

    दिशा की खबर सुनकर सुशांत हो गए थे बीमार

    दिशा की खबर सुनकर सुशांत हो गए थे बीमार

    सीबीआई के पूछताछ में सिद्धार्थ ने बताया, दिशा की खबर से सुशांत की तबीयत खराब हो गई थी। वे इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने मुझे अपने बेडरूम में सोने को कहा। वो दिशा की मौत से जुड़ी हर खबर की जानकारी मुझसे ले रहे थे।

    दिशा की सुसाइड!

    दिशा की सुसाइड!

    दिशा सालियान ने कथित तौर पर 8 जून को मुंबई के मलाड में एक बिल्डिंग की चौदहवीं मंजिल से छलांग लगाई थी। दिशा सुशांत की पूर्व एसिस्टेंट रह चुकी थीं।

    सुशांत ने डाटा डिलीट करवाया था

    सुशांत ने डाटा डिलीट करवाया था

    पिठानी ने अपने बयान में बताया है कि 10 जून को सुशांत ने उनसे अपने हार्ड डिस्क से सभी वीडियो और डेटा को हटाने के लिए कहा। सुशांत के कहने पर ही उन्होंने हार्ड ड्राइव से गाने और वीडियो को हटाया था। पिठानी ने बताया कि 13 जून को उन्होंने सुशांत को उनके फोन के कुछ बिलों के भुगतान करने में भी मदद की थी।

    13 जून को चली गई थी बहन

    13 जून को चली गई थी बहन

    सिद्धार्थ ने बताया है कि सुशांत की बहन मीतू सिंह 13 जून को उनके बांद्रा वाले घर से चली गई थीं। सिद्धार्थ ने कहा कि जब सुशांत ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तब उन्होंने 1 बजकर 20 मिनट पर ताला तोड़ा था।

    नाराज है दिशा का परिवार

    नाराज है दिशा का परिवार

    वहीं, दिशा के परिवार ने नाराजगी जताई है कि क्यों सुशांत सिंह राजपूत के केस के साथ उनकी बेटी का नाम जोड़ा जा रहा है।

    सुशांत सिंह राजपूत केस

    सुशांत सिंह राजपूत केस

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई द्वारा अब तक रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के अलावा सिद्धार्थ पिठानी, कुक और सुशांत के परिवार से पूछताछ हो चुकी है।

    'बॉलीवुड पार्टियों में ड्रग्स ना हो तो फ्लॉप मानी जाती है'- सिंगर और निर्देशक ने किया बड़ा खुलासा

    English summary
    To probe further in Sushant singh Rajput and Disha Salian case, CBI on Thursday questioned Bunty Sajdeh, who is the brother-in-law of cricketer Rohit Sharma and Bollywood actor Sohail Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X