For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बुलेट राजा' में एक्शन है लेकिन हिंसा नहीं: सैफ अली खान

    |

    29 नवंबर को प्रदर्शित होने जा रही फिल्म 'बुलेट राजा' का प्रमोशन जोरों पर है। फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे सैफ अली खान ने फिल्म के किरदार के बारे में बात करते हुए बड़ी हैरत अंगेज बातें कहीं। सैफ ने कहा कि वे हमेशा ही ऐसा किरदार निभाना चाहते थे। सालों बाद मुझे ऐसा किरदार करने का मौका मिला जो मेरे लिए बिल्कुल अलग था। मैं हमेशा से गैंगस्टर की भूमिका निभाता चाहता था।"

    यूपी के माफियाओं की कहानी पर आधारित फिल्म 'बुलेट राजा' में सैफ पहली बार सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम कर रहे हैं। सैफ अली खान ने कहा कि सोनाक्षी काफी मेहनती अभिनेत्री है। सैफ ने साफ किया कि तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म उत्तर प्रदेश के माफिया पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। इसमें न तो भोंडापन है और न ही हिंसा। लेकिन फिर भी यह मनोरंजन से परिपूर्ण है।

    सैफ ने कहा कि फिल्म में एक्शन है लेकिन हिंसा नहीं, फिल्म में कॉमेडी है लेकिन अश्लीलता नहीं। इसलिए यह उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि लिए मारधाड़ से भरपूर एक अच्छी फिल्म है। मुझे बेहद खुशी है कि इसका हिस्सा बन सका।"

    तो वहीं फिल्म की अभिनेत्री सोनाक्षी ने कहा कि मैं फिल्म में एक संघर्ष करने वाली अभिनेत्री के किरदार में हूं, मैं एक बंगाली लड़की का रोल निभा रही हूं, इससे पहले आयी फिल्म 'वंस अपॉन इन मुंबई दोबारा में'... मैं एक हिरोईन के रोल में थीं तो वहीं फिल्म 'लुटेरा' में एक बंगाली लड़की के किरदार में थीं। हालांकि 'बुलेट राजा' में मेरा किरदार मार्डन लड़की का है जिसे कि यूपी के गैंगस्टर से प्यार हो जाता है। सोनाक्षी ने भी सैफ की तारीफ की। दोनों को उम्मीद हैं कि फिल्म लोगों को जरूर पसंद आयेगी।

    English summary
    Bullet Raja is full of Action not violence, there is comedy but not vulgarity. So it is a good action drama set in the background of Uttar Pradesh. I'm very glad I could be part of it," Saif Ali Khan said.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X