For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रंगरसिया में खूबसूरती से अंग प्रदर्शन था नंदना सेन की ज़िम्मेदारी

    |

    राजा रवि वर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म रंगरसिया में बोल्ड और इंटिनमेट दृश्यों को परदे पर उतारने वाली अभिनेत्री नंदना सेन मानती हैं कि ऐसे सीन फिल्‍माना एक बहुत बड़ी जिम्मदारी है। उन्होंने इनके लिए हां कहने से पहले अपने माता-पिता से विचार-विमर्श किया था।

    रणदीप हुड्डा और नंदना सेन की मुख्य भूमिका वाली रंगरसिया की रिलीज पिछले पांच वर्षों से अटकी हुई थी। अब यह सात नवंबर को खत्म हुआ है। फिल्म में रणदीप विख्यात चित्रकार राजा रवि वर्मा की भूमिका में नजर आएंगे।

    नंदना कहती हैं कि अंग-प्रदर्शन एक जटिल मुद्दा है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में एक व्यक्ति को बहुत सोचना पड़ता है। मैंने फिल्म का हिस्सा बनने से पहले इस पर अपने माता-पिता और परिवार से काफी देर तक विचार-विमर्श किया। जब एक कलाकार अंग-प्रदर्शन करने का फैसला लेता है, तो यह एक बड़ी जिम्मेदारी होती है। अगर नग्नता को खूबसूरती और सुरुचिपूर्ण तरीके से पेश किया जाए तो इसमें कोई दिक्कत नहीं है।

    English summary
    Nandana Sen is the new controversial queen of the B - town with all the intimate and bold scenes in Rangrasiya and now she says it requires intelligence. She even sought permission from her parents before going the bold way for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X