»   » बाज नहीं आयी पूनम, 'बर्थडे' को 'हिप्प डे' बना दिया

बाज नहीं आयी पूनम, 'बर्थडे' को 'हिप्प डे' बना दिया

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आज ट्विटर हसीना पूनम पांडे का जन्मदिन हैं, आज अपने जीवन के उन्होंने 22 बसंत पूरे कर लिए हैं। पिछले साल तो वह अपने जन्मदिन पर अपनी पहली एडल्ट फिल्म 'नशा' को लेकर चर्चा में थीं लेकिन फिल्म के पिटने के बाद पूनम आज अपने जन्मदिन पर लगता बेकार हैं इसलिए उन्होंने ऐसा काम किया जो सिर्फ और सिर्फ पूनम पांडे ही कर सकती थीं।

पूनम पांडे को क्रिकेट से प्यार, कपड़ों को इंकार!

विवादित पूनम पांडे ने आज अपने चाहनेवालों के लिए ट्विटर पर हैरतअंगेज काम किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने हॉट और सेक्सी 'हिप्स' की तस्वीरें लोड कर दी हैं। यह तस्वीरें इतनी उत्तेजक हैं जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जायेंगे।

Did You Know: पूनम ने अपने जन्मदिन को भी सेक्स से जोड़ दिया

यही नहीं पूनम ने अपने चाहने वालों की शुभकामानाओं का जवाब भी कामुक अंदाज में दिया है। पूनम ने अपने फैंस के लिए लिखा है Thanx for d Breast Wishes on Moi Bday.... You Guyz Rock!

यही नहीं पूनम ने एक केक की फोटो भी अपलोड की है जो 'ब्रेस्ट' शेप पर है और उसपर भी लिखा है Breast Wishes.कहना गलत ना होगा कि पूनम पांडे ने आज अपने 'बर्थे डे' को 'हिप्प डे' बना दिया है। पूनम की इन उत्तेजक फोटो पर लोग धड़ा-धड़ री-शेयर कर रहे हैं।

पूनम पांडे की अश्लील हरकत पर आपका क्या कहना है? अपना जवाब जरूर कमेंट बॉक्स में लिखिये।

Did You Know: पिछले साल भी पूनम ने अपने जन्मदिन पर अश्लील हरकत की थी। पूनम ने ट्विटर पर लिखा था कि मेरा जन्मदिन साल के 69वें दिन आता है। 69वें दिन का मतलब आप लोग समझते ही हैं। पूनम का इशारा 69 से सेक्सपोजिशन 69 से था।

English summary
Birthday Girl Poonam Pandey Loaded Highly Vulgar Picture and Comment On Twitter. Thanx for d Breast Wishes on Moi Bday.... You Guyz Rock. Poonam Wrote On Twitter.
Please Wait while comments are loading...