»   » 72 साल के जीतेन्द्र की बस यही ख्वाहिश..बेटी का घर बस जाये

72 साल के जीतेन्द्र की बस यही ख्वाहिश..बेटी का घर बस जाये

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आज बॉलीवुड के जंपिग जैक मिस्टर जीतेंद्र का जन्मदिन है। जितेन्द्र आज 72 साल के हो गए हैं, इस उम्र में बॉलीवुड की फिल्मों में काम ना करने की इच्छा ना रखने वाले जीतेंद्र की बस दिली इच्छा है कि उनकी बेटी एकता कपूर बस जल्द से जल्द दुल्हनिया बन जाये। मालूम हो कि एकता कपूर अपने पापा की सबसे प्यारी बेटी हैं। उन्होंने वह कर दिखाया, जो कोई बेटा भी नहीं कर पाता।

Pics: कपिल के घर पर एकता ने उगला सच, कहा बेरंग है मेरी लाइफ

यही वजह है कि जीतेंद्र अपनी बेटी के बारे में सबसे यही कहते हैं कि वह मेरा बेटा है। हाल ही में एकता कपूर ने अपने नये शो की शुरुआत की है। शो का नाम है बड़े अच्छे लगते हैं। हर पिता की तरह उनका बस यही सपना है कि अब एकता शादी कर लें। जीतेंद्र कहते हैं कि उनकी बेटी ने अपनी बदौलत सबकुछ हासिल किया है। उन्होंने कभी उनके नाम का इस्तेमाल नहीं किया।

लेकिन अब वह चाहते हैं कि एकता शादी कर लें। जीतेंद्र यह भी कहते हैं कि कभी भी वह एकता पर कोई दबाव बना कर नहीं रखना चाहते। लेकिन चाहते हैं कि उनकी जिंदगी में कोई ऐसा इंसान आये जो उन्हें बहुत प्यार करे। और उनकी दौलत देख कर उनके साथ न आये। मैं चाहता हूं कि एकता का घर भी बस जाये। यह सच है कि जिंदगी में काम और कामयाबी के बावजूद आपको किसी न किसी के साथ की जरूरत है।

जीतेंद्र ने कहा कि वे अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझते हैं कि उन्हें बेटी के रूप में बेटा मिला। वे बताते हैं कि शुरुआती दौर से ही कम उम्र में उसने मेरा पूरा बिजनेस संभाल लिया था। और छोटी उम्र से ही वह जिम्मेदारियों को संभालने लगी थी। जीतेंद्र हम भी आपकी बात से पूरी तरह सहमत हैं। अब एकता को शादी कर ही लेनी चाहिए। वैसे यह तो पापाजी की मर्जी है। इस पर एकता की मुहर कब लगती है। यह तो सिर्फ और सिर्फ एकता की बता सकती हैं। फिलहाल वनइंडिया परिवार भी हिंदी सिनेमा के इस डांसिग स्टार को दिल से जन्मदिन की बधाई देता है और दुआ मांगता है कि पापा की यह ख्वाहिश जल्द से जल्द पूरी हो।

English summary
Award Winning Indian actor Jeetendra, born on April 7, 1942, wants to see daughter Ekta Kapoor married soon.
Please Wait while comments are loading...