For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OFFER: फैशन में है दिलचस्पी तो बिपाशा के लिए करिए काम

    |

    बिपाशा बसु एक सक्सेसफुल मॉडल हैं और उनका स्टाइल हमेशा से एक फैशन स्टेटमेंट रहा है। अपने इस फैशन के हुनर को उन्होंने बहुत ही अच्छे से बिज़नेस में बदल दिया है। इतना ही नहीं अब वो युवाओं को इसके ज़रिए मदद करना चाहती हैं। दरअसल, बिपाशा बसु ने एक ऑनलाइन रिटेल साइट रजिस्टर करा ली है और चाहती हैं कि युवा डिजाइनर्स उनकी ऑनलाइन रिटेल साइट के जरिए आगे आएं।

    देखा जाए तो एक समय था जब बिपाशा बसु अपनी अदाओं और अभिनय का ऐसा जादू चलाती थीं मगर अब उनका यह जादू पूरी तरह से खत्म होता नजर आ रहा है। ऐसे में अब बिपाशा ने ट्रैक बदलने की कोशिश की है। वैसे भी हमारी इंडस्ट्री में एक वक्त के बाद हर एक्ट्रेस को टाइम अप कह देती है। बिपाशा का ये यू टर्न उनके साथ ही फैशन डिजाइनिंग की दुनिया में करियर बनाने वालों का भविष्य जरूर संवार सकती हैं।
    ALSO SEE PICS: गोवा में जन्मदिन मना रहे करण-बिपाशा

    बिपाशा को इन दिनों फैशन डिजाइनरों की तलाश है। इसके लिए बिपाशा जल्द ही फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने वाले छात्रों को चुनेंगी और उन्हें अपनी साइट के लिए काम करने का मौका देंगी। युवाओं के पास बिपाशा के लिए काम करने का एक सुनहरा मौका है।

    English summary
    This is the Bollywood reality check. Whoever rises has to come down. Bipasha Basu is facing a low in career and so the diva turns a fashion entrepreneur and we love her plan absolutely.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X