For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 कारण: बिपाशा के ट्रेलर ने शाहरूख,ऋतिक को पछाड़ा, pkका रिकॉर्ड टूटेगा?

    |

    बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की आने वाली फिल्म अलोन के ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है। वहीं उनकी और करण सिंह ग्रोवर की जो केमिस्ट्री कतरा में दिख रही है, उस हिसाब से देखा जाए तो यह गाना बॉलीवुड को कुछ बेहतरीन रिकॉर्ड्स दे सकता है। बिपाशा और करण की इस आने वाली फिल्म के ट्रेलर ने 4 मिलियन से ऊपर के व्यूज़ कमाए हैं, जो कि ऋतिक की बैंग बैंग और शाहरूख की हैप्पी न्यू ईयर से काफी ऊपर है। वहीं आमिर की आने वाली फिल्म Pk को अब तक यानि एक महीने में 8 मिलियन व्यूज़ मिले हैं, वहीं बिपाशा की आने वाली फिल्म अलोन को एक हफ्ते में ही उसके आधे व्यूज़ मिल चुके हैं। जानिए वो पांच कारण जो बिपाशा को दे रहे हैं शाहरूख -ऋतिक को पछाड़ने का सुपरपावर -

    बिपाशा इज़ बैक

    बिपाशा इज़ बैक

    काफी समय बाद बिपाशा अपने उस इमेज में वापस आ रही हैं, जिसके लिए इस इंडस्ट्री ने उन्हें सर आंखों पर बैठाया था...बोल्ड, ब्यूटिफुल एंड सेक्सी। जिस बोल्डनेस और कॉन्फिडेंस के साथ बिपाशा खुद को कैरी करती है वो काफी समय से दर्शकों ने मिस किया।

     नो कंट्रोवर्सी केवल काम

    नो कंट्रोवर्सी केवल काम

    काफी समय से बिपाशा केवल कंट्रोवर्सी में थी। पहले जॉन के साथ ब्रेक अप के लिए फिर हरमन के साथ लिंक अप के लिए फिर हरमन के साथ ब्रेक अप के लिए। लेकिन इन सबके बीच वो कभी भी पॉज़िटिव एनर्जी में नहीं दिखाई दीं।

     जॉन के साथ देखने की आदत

    जॉन के साथ देखने की आदत

    बिपाशा की पिछली बड़ी हिट फिल्मों को याद कीजिए तो आप पाएंगे कि उन्हें जॉन एब्राहम के साथ देखने की आदत पड़ चुकी हैं। ऐसे में बिपाशा अपनी उस इमेज को तोड़ कर नई चीज़ें ट्राई तो कर रही थीं पर जॉन का मैच मिलना मुश्किल था।

    यही है राइट चॉइस बेबी

    यही है राइट चॉइस बेबी

    करण सिंह ग्रोवर के साथ पेयरिंग बिपाशा का सबसे अच्छा डिसीजन था। वो दोनों एक दूसरे को सूट कर रहे हैं और ऐसे में बिपाशा उसी अवतार में लोगों को दिखीं जैसी कि राज़ में दिखीं थीं।

    हॉरर मतलब हॉरर

    हॉरर मतलब हॉरर

    पिछली कुछ फिल्मों में टैग तो हॉरर फिल्म का था पर ना उनमें कहानी थी ना ही कोई डराने वाला X FACTOR.भारतीय दर्शक एक से एक अच्छी हॉरर फिल्में देखते हैं ऐसे में बिपाशा की अलोन का अलग एंगल लोगों को पसंद आया।

    BONUS

    BONUS

    करण सिंह ग्रोवर टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक हैं और उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही लंबी है। ऐसे में हॉट करण और हॉट बिपाशा साथ होंगे तो कौन नहीं करना चाहेगा क्लिक। और अभी तक आपने अगर अलोन का ट्रेलर नहीं देखा है तो जाइये आप कुछ तो मिस कर रहे हैं।

    English summary
    Alone's trailer has crossed 4 million views. With this she beats Shahrukh HNY and Hrithik's Bang Bang. Is Pk next on the list. Know How!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X