For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    GOOD NEWS: बिपाशा बसु को वापस याद आ गए जॉन अब्राहम

    |

    खुशखबरी ये है कि बिपाशा बसु को जॉन अब्राहम याद आ गए हैं। वही जॉन जिनके साथ उन्होंने ज़िंदगी के इतने साल बिताए हैं। वही जॉन जिनके साथ जिस्म में अपनी हॉट केमिस्ट्री से बिपाशा ने परदे पर आग लगा दी। वही जॉन जिनके साथ बिल्लो रानी पर थिरक कर बिपाशा ने इस गाने को उस समय का टॉप चार्टबस्टर बना दिया था। वही जॉन जिनके साथ वो लिव इन रिलेशनशिप में थी। और वही जॉन जिन्होंने अचानक एक दिन सुबह सुबह अपना और अपनी बीवी का नाम ट्वीट करके सबको चौंका दिया।

    गौरतलब है कि बिपाशा बुस आजकल अपनी आने वाली फिल्म अलोन के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में प्रमोशन के सिलसिले में एक टीवी शो पर पहुंची थी। यहां उनसे एक्स-बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम को लेकर एक सवाल किया गया था जिसे वो बेहद चालाकी से यह कहकर टाल गईं कि कौन जॉन।
    ALSO READ: 2014 की 10 बोल्ड फिल्में

    लेकिन अपने बर्थ डे पर बिपाशा की याद्दाश्त ठीक हो गई है और उन्होंने एक मीडिया हाउस से जॉन एब्राहम के बारे में खुलकर बात करती दिखीं। बिपाशा से पूछा गया कि क्या वो मानती हैं कि उनकी बेस्ट ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जॉन अब्राहम के साथ थी। इस पर बिपाशा का जवाब था हां। कारण और चौंकाने वाला था। बिपाशा ने कहा मैं और जॉन जिस्म करने के दौरान बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड थे और दो साल से एक दूसरे के साथ थे। ऐसे में उनके साथ इतनी अच्छी केमिस्ट्री होना ज़ाहिर सी बात थी। लेकिन हां मैं और जॉन एक साथ काफी अच्छे लगते थे पर मैं और करन एक साथ काफी अच्छे लगते हैं।

    English summary
    Bipasha Basu was asked if the chemistry she shared with John, one of the best on screen, she said Yes, I did look good with John.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X