For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BIGG BOSS: हम अच्छे दोस्त हैं कोई लिमिट क्रॉस नहीं की...बस किस किया

    |

    हम अच्छे दोस्त हैं कोई लिमिट क्रॉस नहीं की...बस किस किया...जी हां...अब आप हंस सकते हैं। ये बयान है गौतम गुलाटी जो उन्होंने बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया। दरअसल एक जर्नलिस्ट ने गौतम को कहा कि वो इतने भी आदमी नहीं है कि एक लड़की के साथ अपने रिलेशनशिप को मान सके। जिस पर गौतम का जवाब तो हम आपको बता ही चुके हैं।

    अपने और डाएंड्रा सोरेस के बीच रिश्ते को लेकर टीवी एक्टर गौतम गुलाटी भले ही इंकार कर रहे हैं, लेकिन लोग उनसे इस बारे में सवाल जरूर पूछ रहे हैं। गौरतलब है कि घर के अंदर एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें प्रतिभागियों ने अपने दोस्तों को बुलाया था। उस दौरान कई मेहमानों ने भी गौतम से उनके और डाएंड्रा के बीच रिश्ते को लेकर सवाल पूछे।
    मिहिका - अशोक की शादी के बाद भल्ला हाउस में वापस लौटीं शगुन !

    इसी संबंध में रिपोर्टर द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में 30 साल के गौतम ने कहा कि वो हैरान हो जाते थे जब लोग उन्हें कपल कहते थे। उनका कहना था कि ये सच है, मैं डर गया था। घर में हुई पार्टी के दौरान लोग मेरे पास आए और मेरे और डाएंड्रा के बीच रिश्ते के बारे पूछने लगे। उस दौरान वो लोग मुझे और डाएंड्रा को कपल के तौर पर देख रहे थे। मैं परेशान था कि मेरी मां इस बारे में क्या सोच रही होगी।
    1 साल में रमन - इशिता बन गए छोटे परदे के शाहरूख - काजोल, 10 कारण

    गौतम ने आगे कहा कि उसने मुझे किस किया और मैंने उसे। हम दोनों के बीच आकर्षण था लेकिन हम अपने रिलेशनशिप के बारे में न तो बात करते थे और न ही चर्चा। वो मेरी दोस्त हैं और ये हम दोनों के बीच की अंडरस्टैंडिंग है।
    VOTE : BEST OF BOLLYWOOD

    English summary
    During Bigg Boss Conference Gautam Gulati was surrounded with Diandra questions to which he answered rather kiddingly.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X