For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हर स्टेशन पर मिलती थी एक प्रेम-कहानी: मिल्खा सिंह

    |

    12 जुलाई को बहुचर्चित फिल्म भाग मिल्खा भाग पर्दे पर पहुंच रही है। फिल्म की कहानी भारतीय एथलीट मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित है इसलिए यह फिल्म लोगों की उत्सुकता का कारण बनी हुई है। फिल्म की यूएसपी खुद मिल्खा सिंह है जिनकी मौजूदगी ही फिल्म का प्रमोशन हैं। अपने संघर्ष की कहानी को यूं मिल्खा सिंह खुद सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे, इस बात की कल्पना भी मिल्खा सिंह ने कभी नहीं की थी।

    देश के रीयल हीरो मिल्खा सिंह की कहानी को कलमबद्ध किया है जाने-माने स्क्रीप्ट राईटर प्रसून जोशी ने तो पर्दे पर सजाने की कोशिश की राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने जिनकी मिल्खा सिंह ने खुलकर तारीफ की है।

    मिल्खा सिंह ने फिल्म के हीरो फरहान अख्तर के लिए कहा कि उस लड़के ने तो मेरा रोल करने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी है। आप 1958 ओलंपिक में मेरी फोटो देखेंगे और फिल्म में फरहान को देखेंगे तो आप अंतर नहीं कर पायेंगे। मेरे संघर्ष और मेरी जवानी को पूरी तरह से फरहान ने अपने सशक्त अभिनय से पर्दे पर चरितार्थ कर दिया है।

    मिल्खा सिंह से जब पूछा गया कि फिल्म भाग मिल्खा भाग.. में एक प्रेमकहानी है, तो उसके बारे में आपका क्या कहना है तो मिल्खा सिंह ने हंसते हुए कहा कि यह मौका हर खिलाड़ी और एथलीट की जिंदगी में आता है कि उसे हर स्टेशन पर एक प्रेमकहानी मिलती है, मेरे जीवन में ऐसे कई पल आये हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि इंसान को वहीं रूक जाना चाहिए।

    <strong>भाग मिल्खा भाग देखकर इमोशनल हुए मिल्खा सिंह</strong>भाग मिल्खा भाग देखकर इमोशनल हुए मिल्खा सिंह

    जिंदगी है तो इस तरह की इमोशनल चीजें तो होती रहती हैं लेकिन सच्चा खिलाड़ी तो वही है जो इन चीजों से आगे निकल जाता है। मैं बस यही कहना चाहता हीं कि राकेश, प्रसून और फरहान ने एक शानदार और यादगार फिल्म बनायी है भाग मिल्खा भाग।

    English summary
    Bhaag Milkha Bhaag is very Real and Touching Film said India Proud Milkha Singh on News Channel. The movie is about Milkha Singh's determination and courageous spirit as an athlete.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X