»   » बैंगलोर बना फिल्मवालों की पहली पसंद

बैंगलोर बना फिल्मवालों की पहली पसंद

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सिलिकॉन वैली के नाम से मशहूर बैंगलोर शहर को आईटी हब कहते हैं। सूचना क्रांति के मामले में बैंगलोर भारत के टॉप टेन शहरों में से एक है। लेकिन पिछले कुछ समय से फिल्ममेकरों की पहली पसंद बनता जा रहा है। बैंगलोर टाइम्स के मुताबिक यहां पिछले काफी समय से शार्ट फिल्में बन रही है। लोगों को यहां का माहौल काफी पसंद आ रहा है इसलिए लोग यहां आ रहे हैं।

शार्ट फिल्में बनाने वाले राबी किसकू जिनकी शार्ट फिल्म 'साफ्टवेयर हार्डवेयर क्या यारों' जल्द ही प्रदर्शित होने वाली हैं ने कहा कि बैंगलोर में सारी सुविधायें अच्छे से मिल जाती है। हां मामला थोड़ा खर्चिला जरूर होता है लेकिन यहां पैसा खर्चा करना समझ में आता है। लोगों को अपने खर्च के हिसाब से उचित चीजें मिल जाती हैं इसलिए यहां लोग आना पसंद करते हैं।

बैंगलोर आईआईएम में ही आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स की शूटिंग हुई थी जिसने विदेशों में भी अपना डंका बजवा लिया।ऐसी कई साउथ की फिल्में हैं जिनको बैंगलोर में शूट किया गया है। बाद में उन साउथ की फिल्मों को हिंदी में डब भी किया गया है।

फिलहाल यह खबर बैंगलोरवासियों के लिए अच्छी है,हो सकता है बहुत जल्द उनको किसी गली, चौराहे पर उनके मनपसंद सितारे शूटिंग करते दिख जायें।

English summary
Banglore is First Choice Of Film Directors. IT City is fast becoming home to many famous filmmakers said Banglore Times.
Please Wait while comments are loading...