»   » RECORD: बाजीराव मस्तानी की पहली जीत...बजरंगी भाईजान, दिलवाले पीछे!

RECORD: बाजीराव मस्तानी की पहली जीत...बजरंगी भाईजान, दिलवाले पीछे!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] बाजीराव मस्तानी और दिलवाले में जंग तो छिड़ी ही हुई है। लेकिन अब फिल्म को पहली जीत मिल चुकी है। संजय लीला भंसालो को फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर इरोज़ इंटरनेशनल का साथ मिल चुका है और बाजीराव मस्तानी ने बजरंगी भाईजान और दिलवाले को पछाड़ दिया।
[ना सलमान बाजीराव थे, ना मैं मस्तानी! - ऐश] 

फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर 850 स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है। इससे पहले ये रिकॉर्ड सलमान खान की बजरंगी भाईजान का था जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी इंटरनेशनल फिल्म बनी थी। लेकिन इरोज़ के साथ बाजीराव मस्तानी ने बजरंगी भाईजान का ये रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 


हालांकि अभी दिलवाले कितनी स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है, इसके सही सही आंकड़े किसी के पास नहीं है। लेकिन बाजीराव मस्तानी ने इंटरनेशनल स्क्रीन काउंट पर बाज़ी मार ली है और ये फिल्म के लिए काफी फायदेमंद होगी
[ब्लॉकबस्टर बजरंगी ने फिर भी लगाया कितने का चूना] 


एक तरफ जहां इंटरनेशनल दर्शकों को फिल्म के विरोध से कोई लेना देना नहीं है वहीं फिल्म के गाने से लेकर सेट की भव्यता तक सब कुछ लोगों को लुभा रहा है। 


जानिए बाजीराव मस्तानी में क्या है खास -

बेहतरीन पीरियड ड्रामा

बेहतरीन पीरियड ड्रामा

सबसे पहले तो ट्रेलर ने वादा कर दिया है कि संजय लीला भंसाली एक बेहतरीन पीरियड ड्रामा दिखा रहे हैं। जो लगान और जोधा अकबर के साथ खुद उनकी देवदास को कड़ी टक्कर दे सके।


स्क्रीन काउंट

स्क्रीन काउंट

बजरंगी भाईजान भारत में 4200 और विदेशों में 800 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन इरोज़ इंटरनेशनल ने ही किया था और अब इरोज़ ने बाजीराव मस्तानी के साथ एक और रिकॉर्ड कायम कर लिया है।


शानदार प्लॉट

शानदार प्लॉट

फिल्म का प्लॉट यूं तो सबको पता है लेकिन उसे संजय लीला भंसाली ने फिल्म में कैसे इस्तेमाल किया है ये देखने के लिए ट्रेलर की एक झलक ही काफी थी और अब फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं


बाजीराव की बादशाहत

बाजीराव की बादशाहत

फिल्म एक रॉयल पीरियड ड्रामा और पेशवा बाजीराव के रोल में रणवीर सिंह अभी तक फैन्स को पसंद नहीं आ पा रहे हैं। लेकिन ट्रेलर से सब कुछ बदल चुका है। और रणवीर इस किरदार में बेहतरीन लग रहे हैं।


गेम चेंजर काशीबाई?

गेम चेंजर काशीबाई?

अभी तक फिल्म में सबसे बेहतरीन अगर कोई लग रहा है तो वो हैं काशीबाई। और अगर प्रियंका इस फिल्म की गेम चेंजर हैं तो ट्रेलर में इसकी हल्की सी झलक तो दिख ही गई है।


दीवानी मस्तानी

दीवानी मस्तानी

फिल्म में दीपिका पादुकोण कई गेटअप में दिख रही हैं। इसका मतलब है कि उनके किरदार में काफी वेरिएशन है। और नाचने के अलावा उन्होंने फिल्म में क्या किया है, ये ट्रेलर में दिख गया है।


खूबसूरत लोकेशन

खूबसूरत लोकेशन

फिल्म चूंकि पीरियड ड्रामा है इसलिए लोकेशन काफी खूबसूरत होगी। इसकी झलक भी ट्रेलर में दिख ही गई। लेकिन इससे ये भी साफ हो गया कि भंसाली के टिपिकल लोकेशन फिल्म है और इन पर काफी मेहनत की गई है।


आलीशान सेट

आलीशान सेट

फिल्म में आलीशान सेट हैं। दीपिका पादुकोण के एक गाने के लिए तो पूरा मस्तानी महल भी तैयार कराया गया है। लेकिन इन्हें ट्रेलर में जगह ठीक से नहीं मिली है और यही फिल्म का सरप्राइज़ है।


डायलॉग

डायलॉग

फिल्म के साढ़े तीन मिनट के ट्रेलर में एक से एक उम्दा डायलॉग थे। हमारा फेवरिट डायलॉग था - हमने मस्तानी से इश्क किया है ऐय्याशी नहीं। वहीं प्रियंका का आपने तो हमसे हमारा गुरूर ही मांग लिया शानदार है।


English summary
Bajirao Mastani has just got bigger and beat Bajrangi Bhaijaan's record.
Please Wait while comments are loading...