For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TRAILER: बदलापुर...क्योंकि शुरूआत कभी नहीं छोड़ी जाती

    |

    बदलापुर के पोस्टर में वरूण धवन का रफ टफ लुक देखकर अगर आप चौंक गए हैं तो सरप्राइज़ यहीं खत्म नहीं होता। वरूण अपने नए अंदाज़ से आपको चौंकाने वाले हैं और ऐसा दिख रहा बदलापुर के पहले टीज़र में। कहानी 15 साल पहले शुरू होती है और दिखता है 18 साल से बदल गया हुआ 40 साल का लड़का रघु।


    कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है और बदलापुर में रघु की ज़िंदगी में उन घटनाओं को दिखाता है जो उसे इतने साल बदले की आग में जला रहा है। फिल्म में सबसे ज़्यादा अगर किसी चीज़ की चर्चा हो रही है तो वो है वरूण धवन और दिव्या दत्ता के किसिंग सीन की।
    PICS: बदलापुर के पोस्टर

    श्रीराम राघवन की इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी, दिव्या दत्ता और यामी गौतम भी दमदार किरदारों में दिखेंगे। इसी के साथ फिल्म में चेतावनी है कि शुरूआत कभी नहीं छोड़ी जाती!
    तो देखिए वरूण का ये बदला अवतार -

    <iframe width="640" height="360" src="//www.youtube.com/embed/9KEoZanqlOE?feature=player_detailpage" frameborder="0" allowfullscreen></iframe>
    English summary
    Starring Varun Dhawan in a never before seen avatar, Badlapur is a revenge drama based on a true incident which chronicles the life of Raghu, who sets out to take revenge.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X