For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ड्रग मामले में अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख, आमिर, सलमान जैसे सितारों को चुप्पी तोड़नी चाहिए'

    |

    ड्रग मामले को लेकर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा चल रहे केस में बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आए हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हुई है। जबकि रिया चक्रवर्ती एनसीबी के गिरफ्त में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में एनसीबी ने अबतक कई ड्रग्स पैडलर समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है।

    ऐसे में रिपब्लिक टीवी पर बॉलीवुड और ड्रग्स के बारे में बात करते हुए बाबा रामदेव ने बॉलीवुड के बड़े नामचीन सितारों पर सवाल उठाए जो इस मामले पर चुप्पी साधे बैठे हुए हैं।

    बाबा रामदेव ने कहा कि "ये जो लोग ड्रग्स ले रहे हैं वो कोई रोल मॉडल नहीं है, ये सब नशेड़ी है। इन्होंने बॉलीवुड का बंटाधार कर दिया है। अब बॉलीवुड से ड्रग्स का सफाया हो रहा है।"

    उन्होंने कहा, "मुझे कोई ड्रग्स की एक बूंद पिलाकर दिखा दे, या शराब पिलाकर दिखा दे, गांजा या किसी भी प्रकार का नशा करवाकर दिखा दे, अगर मैं इन सारी चीजों से दूर हूं तो किसी में इतनी हिम्मत नहीं की कोई मुझे इन सारी चीजों का सेवन करने के लिए कहे।"

    इन सितारों को चुप्पी तोड़नी चाहिए।

    इन सितारों को चुप्पी तोड़नी चाहिए।

    योग गुरु ने कहा, "मैं हमेशा नशे के खिलाफ रहा हूं। मैंने प्रयागराज के अंदर चिलम छोड़ो अभियान शुरू किया। मेरे बात पर हजारों साधुओं ने चिलम छोड़ी।" उन्होंने कहा कि गांजा पीने वाले शिवभक्त नहीं हैं। वह सिर्फ नशेड़ी हैं।

    इन सितारों को चुप्पी तोड़नी चाहिए

    इन सितारों को चुप्पी तोड़नी चाहिए

    उन्होंने कहा, "मैं कहता हूं शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, हेमा मालिनी, धर्मेंद्र जी को सामने आना चाहिए और ड्रग्स के खिलाफ बोलना चाहिए।"

    चुप्पी को समर्थन माना जाएगा

    चुप्पी को समर्थन माना जाएगा

    बाबा रामदेव के आगे कहा कि, "इन लोगों की चुप्पी को समर्थन माना जाएगा, इसीलिए सबको सामने आना चाहिए। मैं साधुओं की जमात में रहकर कहता हूं कि नशा करने वाला साधु नहीं होता है, तो ये कहने की हिम्मत उनमें भी होनी चाहिए। गलत को गलत कहने का साहस रखो।"

    साथ ही उन्होंने कहा कि "मैं अक्षय कुमार, हेमा मालिनी, सलमान और अमिताभ जी को फोन लगाकर कहूंगा, इसके खिलाफ सामने आइए।"

    योग से मिलेगा नशे से मुक्ति

    योग से मिलेगा नशे से मुक्ति

    बाबा रामदेव का दावा है कि योग से लाखों-करोड़ों लोगों को उन्होंने रोग मुक्त और नशा मुक्त किया है अलग-अलग तरह के ड्रग्स एडिक्ट का जीवन योग के जरिए नशा मुक्त किया है।

    सारा, श्रद्धा, दीपिका से शीर्षासन कराओ

    सारा, श्रद्धा, दीपिका से शीर्षासन कराओ

    ड्रग मामले में आए सितारों के नाम पर बाबा रामदेव ने कहा कि, "बॉलीवुड में यंगस्टर्स सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण को सुबह-सुबह शीर्षासन करने बोला। सुबह-सुबह जब ये लोग योग करेंगे तो नशा नहीं करेंगे। योग करना जरूरी है.."

    एनसीबी कर रही है जांच

    एनसीबी कर रही है जांच

    गौरतलब है कि, फिलहाल NCB दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के सेल फोन से जानकारियां एकत्रित कर रहा है। वो व्हाट्सएप के अलावा अन्य एप्स पर भी इनसे जुड़े दस्तावेज और चैट विवरण देखेंगे।

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोले बाबा रामदेव- 'उसे आत्महत्या के उकसाया गया या तो हत्या की गई'

    English summary
    Baba Ramdev asks Bollywood Khans, Amitabh Bachchan, Akshay Kumar to speak up amid drugs case probe by Narcotics Control Bureau.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X