For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MSG मेसेंजर ऑफ गॉड को मिली हरी झंडी, 13 को होगी रिलीज़

    |

    हरियाणा में लाखों लोग जिन्हें भगवान कहते हैं, वो बाबा राम रहीम आज बेहद खुश हैं, क्योंकि उनकी फिल्म को कोर्ट ने हरी झंडी दे दी है। जी हां मेसेंजर ऑफ गॉड यानि MSG, फिल्म ने सेंसर बोर्ड को अंदर तक खंगाल डाला और सबका सच बाहर आया। यूपीए, एनडीए, विहिप, भाजपा कोई भी हो पर इतना तो तय हो गया कि सेंसर बोर्ड इस देश में अपने दम पर तो काम नहीं ही करता है। खैर अब पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने फिल्म एमएसजी- मैसेंजर ऑफ गॉड पर रोक से इनकार कर दिया है।

    हरियाणा में भी सिख संगत ने फिल्म की रिलीज पर ऐतराज जताया था। राज्य की विपक्षी पार्टी इंडियन नेशनल लोक दल ने भी फिल्म का विरोध किया है। डेरा के प्रवक्ता ने हाईकोर्ट के रुख का स्वागत करते हुए कहा कि ट्रिब्यूनल के निर्देश के मुताबिक फिल्म में एडिट कर दी गई हैं। 11 या 12 फरवरी को फिल्म का भव्य प्रीमियर आयोजित होगा।

    डेरा प्रमुख ने बताया कि उनकी दूसरी फिल्म का काम तेजी से चल रहा है और यह करीब 80 फीसदी तैयार हो चुकी है। बाकी बचा काम भी जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। अपने भक्तों से राम रहीम ने कहा कि एमएसजी फिल्म समाज सुधारक सिद्ध होगी और इसकी शिक्षा से समाज की बुराइयां दूर होगी। इस फिल्म को अपने परिवार के साथ देखा जा सकता है।
    ALSO : PICS: MSG नहीं, ये फिल्में भी थीं विवादित, लेकिन हुई सुपरहिट

    अनुयायियों ने जब यह पूछा कि उनके विरोधी कहते हैं कि किसी संत को फिल्म में काम करना शोभा नहीं देता तो राम रहीम ने इसका जवाब भी दे डाला। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी बॉलिवुड फिल्म में काम करना पसंद है बशर्ते उसमें देशभक्ति या सामाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दे उठाए गए हो और नग्नता और फूहड़ता न हो।

    हम आपको बताना चाहेंगे कि एमएसजी फिल्म का प्रोमोशन सिर्फ पंजाब-हरियाणा तक सीमित नहीं रखा, बल्क‍ि यूपी दिल्ली से लेकर बैंगलोर-चेन्नई तक बाबा की कई टीमें देश भर में घूमीं और फिल्म का प्रचार किया। कई जगह रोड शो भी किये गये।

    English summary
    Gurmeet Ram Rahim's film 'MSG: Messenger of God' may finally hit the silver screen as reports suggest that the Punjab and Haryana High Court is going to allow the release of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X