For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन आते ही- वायरल हुई करण जौहर की हाउस पार्टी की तस्वीरें, मचा था हंगामा

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स लिंक जुड़ने से मामला और उलझता दिख रहा है। कथित तौर पर रिया के फ़ोन पर मिले व्हाट्सऐप चैट के आधार पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी पड़ताल शुरू कर दी है कि इस मामले में कहीं ड्रग्स की भूमिका तो नहीं।

    वहीं, इस बीच करण जौहर के एक पुराने हाउस पार्टी का वीडियो वायरल होना शुरु हो गया, जिसे देखकर आरोप लगाया था कि सभी बॉलीवुड सितारों ने ड्रग्स का सेवन किया है। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर से लेकर विकी कौशल तक शामिल रहे थे।

    इस पार्टी को लेकर सोशल मीडिया में लंबे समय तक हंगामा रहा था। लोगों ने निशाना साधते हुए बॉलीवुड सितारों को नशेड़ी तक कह डाला था। वहीं, विकी कौशल पर ड्रग लेने का आरोप लगाया। इस वीडियो में सभी सितारे काफी अलग अंदाज में दिखे थे। करण जौहर का कहना है कि सभी मस्ती भरे मूड में थे, ना कि ड्रग्स लिया था।

    मचा था हंगामा

    मचा था हंगामा

    इस वीडियो को करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो पर काफी बवाल भी हुआ था कहा जा रहा था करण जौहर की पार्टी में स्टार्स ड्रग्स कन्ज़्यूम कर रहे थे। ख़ासतौर पर विक्की कौशल को ज्यादा ट्रोल किया गया था।

    ये है बॉलीवुड का असली चेहरा

    ये है बॉलीवुड का असली चेहरा

    ट्विटर पर लोगों ने एक बार फिर से इस वीडियो को शेयर किया है और यूजर्स ने इसपर तरह-तरह के कॉमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'यही है बॉलीवुड का असली चेहरा, जिसका हिस्सा नहीं थे सुशांत और इसलिए वह आसान टारगेट बने'..

    करण जौहर ने दी थी सफाई

    करण जौहर ने दी थी सफाई

    करण जौहर ने इस पार्टी के वीडियो पर सामने आकर सफाई दी थी और पार्टी में ड्रग के इस्‍तेमाल को गलत बताया था। विकी कौशल की तस्वीर पर भी करण जौहर ने सफाई दी थी।

    विकी कौशल ने भी रखा था अपना पक्ष

    विकी कौशल ने भी रखा था अपना पक्ष

    लंबे समय तक शांत रहने के बाद विकी कौशल ने भी अपना पक्ष रखा था.. और सच्चाई बताई थी कि उस रात पार्टी में क्या हुआ था!

    विकी ने बताया था- हम सब जानते थे कि करण वीडियो बना रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो शूट होने से पांच मिनट पहले करण की मां वहां मौजूद थीं। फिर वो वीडियो रिलीज हुआ।

    कई बार आप स्टार होने की कीमत चुकाते हैं

    कई बार आप स्टार होने की कीमत चुकाते हैं

    एक्टर ने आगे कहा- उस वक्त मैं डेंगू से उबर रहा था। जो लोग मुझे जानते हैं उन्होंने मेरा हालचाल लिया। खैर, कई बार आप स्टार होने की कीमत चुकाते हैं। लोग बिना सोचे समझे ये अंदाजा लगा लेतें हैं कि ये तो स्टार है इसने तो ये किया ही होगा। लेकिन हां, इस घटना ने मुझे प्रभावित किया।

    ये बॉलीवुड स्टार्स थे शामिल

    ये बॉलीवुड स्टार्स थे शामिल

    इस पार्टी में करण जौहर समेत दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, मलाइका अरोड़ा खान, विकी कौशल, वरूण धवन, अयान मुखर्जी और जोया अख्तर शामिल थे।

    एक्स बॉडीगार्ड का खुलासा- सुशांत सिंह राजपूत को थी चरस की लत, पार्टियों में जमकर चलता था ड्रग्स

    English summary
    As the drug link came in Sushant Singh Rajput's case, Karan Johar’s Bollywood house party goes viral again for all the wrong reasons.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X