For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्स बॉडीगार्ड का खुलासा- सुशांत सिंह राजपूत को थी चरस की लत, पार्टियों में जमकर चलता था ड्रग्स

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल भी निकल आया है। रिया चक्रवर्ती की कुछ वॉट्सऐप चैट सामने आई हैं, जिनमें ड्रग्स की बातें की जा रही हैं। वहीं, अब सुशांत के एक्स बाडीगॉर्ड ने सनसनीखेज खुलासा किया है। सुशांत के एक्स बॉडीगार्ड ने कथित तौर पर खुलासा किया है कि अभिनेता प्राइवेट पार्टीज में महंगी ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे।

    नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल को को लेकर पूछताछ करने वाली है। वहीं, हाल में रिया चक्रवर्ती ने खुले तौर पर बताया कि सुशांत एक ड्रग एडिक्ट थे। वो चाहती थी कि सुशांत की लत छूट जाए, लेकिन सुशांत इस मामले में किसी की बात मानने को तैयार नहीं थे।

    वहीं, सुशांत के पूर्व बॉडीगार्ड मुश्ताक ने इंडिया टुडे से बात करते हुए बताया कि उसने सुशांत को निजी पार्टियों के दौरान और अपनी कार में सफर करते वक्त महंगी और इम्पोर्टेड चरस लेते देखा था। मुश्ताक ने पिछले साल फरवरी में नौकरी छोड़ने से पहले करीब नौ महीने तक एक्टर के प्राइवेट सिक्योरिटी एस्कॉर्ट में काम किया था।

    मंहगी ड्रग का इस्तेमाल

    मंहगी ड्रग का इस्तेमाल

    मुश्ताक ने अपने बयान में कथित तौर पर यह भी कहा कि उसने नशीली दवाओं के दुरुपयोग के बारे में सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर्स में से एक को चेतावनी दी थी। मैनेजर ने उन्हें बताया कि ड्रग महंगी थी और साधारण किस्म की नहीं थी।

    गुस्सैल थे सुशांत

    गुस्सैल थे सुशांत

    मुश्ताक ने आगे दावा किया है कि सुशांत गर्म स्वभाव के थे और कोई भी उनके मूड का अनुमान नहीं लगा सकता था। वह कथित तौर पर शूटिंग के दौरान कुछ भी मांगते थे और अगर वह सामान नहीं होता तो वह गुस्से में आ जाते थे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सुशांत ने अपने मूड के कारण शूटिंग रद्द कर दी थी।

    घर की पार्टियों में ड्रग्स

    घर की पार्टियों में ड्रग्स

    एक्स बाडीगॉर्ड ने आगे बताया- घर में पार्टियों के दौरान, पांच से छह लोग होते थे। उस समय सुशांत चरस या गांजा लेते थे। कमरे में हर कोई ऐसा करता था। मैंने सुना था कि यह एक महंगी किस्म थी..

    कार में ना हों चरस के निशान

    कार में ना हों चरस के निशान

    मुश्ताक के मुताबिक राजपूत के पर्सनल स्टाफ के तीन चार लोग उसके लिए चरस रोल करते थे। मुश्ताक ने कहा, हमें निर्देश थे कि कार में इसका (चरस) की निशान न छोड़े क्योंकि ऐसा करने से चेकिंग के दौरान पकड़े जाने का खतरा हो सकता था..

    मारिजुआना के सिगरेट पीते थे

    मारिजुआना के सिगरेट पीते थे

    वहीं, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबित सुशांत के हाउसकीपर नीरज ने पुलिस को दिए अपने बयान में दावा किया था कि उसने एक्टर की मौत से कुछ दिन पहले मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे।

    रिया का वॉट्सऐप चैट

    रिया का वॉट्सऐप चैट

    प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के वॉट्सऐप से डिलीट की गई चैट सीबीआई के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी सौंपी है। जिसमें ड्रग्स को लेकर बात की जा रही है।

    CBI ने रिया चक्रवर्ती को जारी किया समन, सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर पूछताछ शुरु

    English summary
    Sushant Singh Rajput's Ex-bodyguard says actor was a charas addict. He said, Sushant had an 'addiction' to expensive imported charas and marijuana.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X