For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रोहित शेट्टी के साथ CM की मीटिंग, फिर टली अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी, महाराष्ट्र में सिनेमाघर हुए बंद

    |

    महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कड़े कदम उठाये हैं। राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया गया है। वहीं, वीकेंड पर पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा। सोमवार से इस आदेश पर अमल शुरू हो जाएगा। इसी के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रोहित शेट्टी समेत अन्य फिल्म निर्माताओं के साथ मीटिंग भी की है।

    कैबिनेट ने फैसला लिया है कि 30 अप्रैल तक राज्य में आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को ही रात में निकलने की अनुमति रहेगी। वहीं होटल और रेस्टोरेंट में बैठकर खाना प्रतिबंधित रहेगा। सभी पार्क और थियेटर भी बंद रहेंगे। साथ ही यहां किसी भी बड़ी शूटिंग के लिए भी अनुमति नहीं रहेगी।

    ऐसे हालात के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फिल्म जगत, मराठी नाटककारों, मल्टीप्लेक्स के प्रतिनिधियों, सिनेमा ऑपरेटर्स और लोगों से कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता लाने के लिए आगे आने और मिलकर काम करने की अपील की है।

    इस मीटिंग में निर्माता- निर्देशक रोहित शेट्टी भी शामिल थे, जिनकी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट 30 अप्रैल 2021 थी। मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि हालात बहुत खराब हैं, इसे स्वीकार करना पड़ेगा। बता दें, सूर्यवंशी एक बार फिर टल चुकी है।

    रोहित शेट्टी ने दिया सरकार का साथ

    रोहित शेट्टी ने दिया सरकार का साथ

    फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि सरकार की ओर से जो भी निर्णय लिया जाएगा, हम उसका पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि कोई भी लॉकडाउन नहीं चाहता लेकिन समयपर हालात की समीक्षा भी की जानी चाहिए।

    कई फिल्में पहले ही टल चुकी हैं

    कई फिल्में पहले ही टल चुकी हैं

    मुंबई में नाइट कर्फ्यू और वीकएंड लॉकडाउन 30 अप्रैल तक लागू रहने वाला है। वहीं इसके बढ़ने के भी पूरे आसार हैं। ऐसे में अधिकतर बड़ी फिल्मों की रिलीज टल चुकी है क्योंकि इस दौरान पूरे राज्य भर में सिनेमाघर भी बंद रखने के आदेश हैं। चेहरे और बंटी और बबली 2 जैसी फिल्में आगे बढ़ चुकी हैं।

    सूर्यवंशी भी टली

    सूर्यवंशी भी टली

    वहीं, अब सूर्यवंशी के टलने की खबर भी आ चुकी है। 30 अप्रैल तक महाराष्ट्र में लॉकडाउन रहेगा। लिहाजा, 30 अप्रैल को फिल्म रिलीज करने का निर्णय रोहित शेट्टी नहीं लेना चाहते। मुख्यमंत्री ने रोहित शेट्टी ने इस निर्णय की तारीफ भी की है।

    ओटीटी पर रिलीज

    ओटीटी पर रिलीज

    चर्चा ये भी है कि फिल्म‘सूर्यवंशी'अगले महीने सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। इस बारे में फिल्म वितरित कर रही कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। बता दें,फिल्म की डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है।

    अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्में

    अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्में

    ‘सूर्यवंशी'की रिलीज टलने से सबसे ज्यादा नुकसान अक्षय कुमार की फिल्मों के निर्माता को सकता है। उनकी चार और फिल्में‘अतरंगी रे',‘पृथ्वीराज' ‘बेल बॉटम'और‘बच्चन पांडे'भी बनकर तैयार हैं और रिलीज डेट भी घोषित किया जा चुका है। लेकिन अब एक बार फिर कोरोना वायरस ने कैलेंडर बिगाड़ना शुरु कर दिया है।

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    गौरतलब है कि सूर्यवंशी सबसे पहले2020 मार्च में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से पोस्टपोन हो गई। फिल्म के स्केल और क्रेज को देखते हुए निर्माताओं ने इसे ओटीटी पर रिलीज नहीं किया और एक साल तक इंतजार किया।

    इस साल रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर फिल्म ‘सूर्यवंशी' को 30 अप्रैल को रिलीज करने का आधिकारिक एलान किया गया। फिल्म के निर्माताओं ने इसके लिए एक नया ट्रेलर भी रिलीज किया। लेकिन फिर बात बिगड़ गई।

    बॉलीवुड पर कोरोना का कहर- अब विकी कौशल भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

    English summary
    Chief Minister Uddhav Thackeray met with Hindi and Marathi film and TV producers virtually to discuss the COVID lockdown situation. Sooryavanshi to postponed again.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X