»   » अर्थ ऑवर के नेशनल राजदूत बनें इश्कजादे अर्जुन कपूर

अर्थ ऑवर के नेशनल राजदूत बनें इश्कजादे अर्जुन कपूर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
अपनी पहली ही फिल्म इ्श्कजादे से लोगों के दिलों में दस्तक देने वाले अर्जुन कपूर ने एक नई उपलब्द्धि हासिल की है। उन्हें अर्थ ऑवर 2014 का राष्ट्रीय राजदूत बनाया गया है। मालूम हो कि अर्थ ऑवर 29 मार्च को मनाया जा रहा है जिसके तहत 29 मार्च को अर्जुन कपूर मुंबई वासियों से रात 8.30 बजे से 9.30 तक  बिजली बंद रखने की अपील करेंगे।

Did You Know: अर्थ ऑवर के तहत एक घंटे बिजली बंद रखी जाती है

इस बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि "एक युवा आइकन होने के नाते लोगों को प्रभावित करना हमेशा ही अच्छा लगता है। लेकिन अर्थ आवर कुछ बेहद जरूरी चीज है क्योंकि मैं लोगों के मस्तिष्क पर एक छाप छोड़ सकता हूं और वह हमारे देश में एक बदलाव ला सकता है। अर्जुन ने कहा, "अगर कोई मेरे शपथ लेने से प्रभावित होता है तो मैं ये चीजें करना चाहता हूं। इसलिए मैं यह मौका दिए जाने से वास्तव में बहुत आभारी हूं।"

'2 स्टेट्स' के ट्रेलर में आलिया-अर्जुन के किसिंग सीन की भरमार

इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म '2 स्टेट्स' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट हैं। फिल्म करण जौहर प्रोडक्शन की है जो कि 11 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित है।

Did You Know: अर्थ ऑवर की पहल के तहत नागरिकों को एक घंटे के लिए पूरी बिजली बंद कर देने के लिए कहा जाता है।

English summary
Young actor Arjun Kapoor has been named the national ambassador of the Earth Hour to be observed March 29. He is glad that he can influence young minds and bring about positive change.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi