For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुष्का ने नहीं देखी INDIA'S DAUGHTER पर बैन लगाना गलत!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] अनुष्का शर्मा यूं तो हमेशा सही बोलने के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार उनका ये बयान हमारे गले के नीचे नहीं उतरा। किसी चीज़ पर राय कब दी जाती है। पर जब आप उस चीज़ के बारे में नहीं जानते तो आप भेड़ चाल को अपनाते हुए उस पर अपनी राय बना लें तो ये गलत है और उस मुद्दे पर आपकी बेमानी भी।

    ये बेईमानी की है अनुष्का शर्मा ने। अपनी फिल्म एनएच10 को प्रमोट करने के चक्कर में अनुष्का ने इस्तेमाल किया एक ऐसे मुद्दे का जो इस समय हेडलाइन बना सकता है। बात हो रही है बीबीसी की बैन डॉक्यूमेंट्री की। हालांकि अनुष्का की राय से हमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन जब आपने मुद्दे को परखा नहीं तो राय कैसी।

    पर अनुष्का ने राय केवल इस लिए दे डाली क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म NH10 भी महिलाओं से जुड़े काफी मुद्दे उठाती है। बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर बैन गलत है यह बात सही है पर इसे कहने का हक शायद आपको तब तक नहीं है जब तक आप इसे देख ना लें। क्योंकि वीडियो इसके कुछ अंश वाकई विवाद का विषय है और ज़रूरी नहीं कि उन पर किसी एक की राय दूसरे से मेल खाए।
    ALSO READ: CENSORSHIP: इन कारणों से NH10 हो गई A सर्टिफिकेट फिल्म

    अनुष्का को हमारी सलाह ये है कि वो यूथ आईकॉन हैं और लोगों के विचार मोड़ने की ताकत रखती है ऐसे में उनसे थोड़ी ज़िम्मेदारी की उम्मीद तो की ही जा सकती है। उनकी फिल्म की कामयाबी के लिए All the best!

    English summary
    Anushka Sharma has opened up with BBC's Ban Documentary India's Daughter. Nevertheless, actor has not bothered to see the documentary but has issues with the ban thing!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X