For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 Reasons: क्यों देखें अनुष्का शर्मा की फिल्म एनएच 10

    By Neeti
    |

    अनुष्का शर्मा और नील भूपलम की फिल्म एनएच10 रिलीज होने को तैयार है। फिल्म 13 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिलहाल, फिल्म के ट्रेलर और लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है। लिहाजा, एनएच 10 को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता और हाइप बनी हुई है।

    नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी एनएच 10 एक थ्रिलर फिल्म है। इसकी कहानी एक कपल के इर्द गिर्द घूमती है, जो हरियाणा से रोड ट्रिप पर निकलते हैं, लेकिन उनकी जर्नी काफी भयावह बन जाती है। फिल्म के ट्रेलर में अनुष्का शर्मा को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, इस फिल्म से अनुष्का निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। फिलहाल हम आपको 5 ऐसे कारण बताते हैं, जो आपको NH10 देखने के लिए सिनेमाघरों तक जाने के लिए जरूर उकसाएंगे।

    तो फिर बढ़ाइए स्लाइडर और पढ़िए, 5 कारण, क्यों देंखे एनएच 10-

    संस्पेंस/ थ्रिलर

    संस्पेंस/ थ्रिलर

    फिल्म ने ट्रेलर रिलीज के बाद अपने संस्पेंस को अभी तक बरकरार रखा है। फिल्म की एक सफलता यह भी है। फिल्म के तमाम पोस्टर और ट्रेलर संस्पेंस से भरपूर है। वहीं, ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म काफी अलग तरह की थ्रिलर भी होगी। और थ्रिलर तो हमेशा ही बॉलीवुड फैंस को आकर्षित करता है।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    इस फिल्म के जरीए अनुष्का शर्मा प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। लिहाजा, यह अनुष्का का एक सोचा समझा कदम लगता है। वहीं, फिल्म के ट्रेलर में अनुष्का की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म 'पीके' में तारीफें बटोरने के बाद उम्मीद है कि अनुष्का ने इस फिल्म में अपनी जान लगा दी होगी। वहीं, इससे पहले हमने अनुष्का को चुलबुले किरदारों में ही देखा है। लिहाजा, अनुष्का फैंस के लिए यह एक बेहतरीन ट्रीट होगी।

    'हटके' जोड़ी

    'हटके' जोड़ी

    एक निर्माता के तौर अनुष्का ने अपने को-स्टार को चुनने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई। उन्होंने नील भूपलम के तौर पर एक ऐसे चेहरे को चुना, जिन्हें अपनी पिछली फिल्मों से क्रिटिक से काफी तारीफें मिली थी। हालांकि अभी भी वे बॉलीवुड का जाना पहचाना चेहरा नहीं है। नील इससे पहले शैतान, नो वन किल्ड जेसिका और डेविड जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप

    जी हां, जिस फिल्म में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी जैसे दिग्गज के नाम जुड़े हों, सिनेमा प्रेमियों की उस फिल्म को देखने की चाहत यूं ही बढ़ जाती है। अनुराग कश्यप बतौर निर्माता इस फिल्म से जुड़े हैं।

    कंट्रोवर्सी

    कंट्रोवर्सी

    एक ओर जहां सेंसर बोर्ड से फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया है। वहीं, एनएच 10 के एक पोस्टर ही नहीं, बल्कि ट्रेलर पर भी हॉलीवुड फिल्म से कॉपी होने की खबर सूर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में यह सामने आया कि पोस्टर हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक विडो' के पोस्टर से काफी मिलती जुलती है। अब यह महज इत्तेफाक है या प्रेरणा या कुछ और, यह तो एनएच 10 निर्माता-निर्देशक ही जानेंवहीं, ट्रेलर हॉलीवुड फिल्म 'ईडेन लेक' के ट्रेलर से मिलती जुलती है।

    English summary
    As Anushka Sharma's production film NH10 is about to release next Friday. Here are, 5 reasons to watch Anushka Sharma's 'NH10'!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X