For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रेस छोड़ अनिल कपूर चले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल

    |

    अनिल कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी शख्सियत और अपनी एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा चुके अनिल कपूर को की ऐसे अवॉर्ड मिले हैं जिन्हें पाने वाले वो पहले इंडियन एक्टर हैं। खबर है कि टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी अनिल कपूर को आमंत्रित किया गया है और वो पहले इंडियन एक्टर है जिन्हें इस फिल्म फेस्टिवल का निमंत्रण मिला है। बताया जा रहा है कि इस फेस्टिवल के दौरान अनिल कपूर की फिल्मों के बारे में भी बात की जाएगी।

    अनिल कपूर के एक करीबी मित्र ने बताया "अनिल कपूर इस अकेडमी अवॉर्ड्स के एक सेगमेंट में पार्टिसिपेट करेंगे जिसका नाम है स्लमडॉग मिलनेयर के बाद की बातें। वो आज हॉलीवुड के जाने माने चेहरे हैं। इस अवॉर्ड्स के दौरान अनिल कपूर की फिल्मों के बारे में 20 मिनट चर्चा की जाएगी और साथ ही अनिल कपूर की आने वाली फिल्मों के बारे में दर्शकों को अनिल कपूर खुद बताएंगे।" ये इवेंट 21 जनवरी को होगा हालांकि अनिल कपूर उस वक्त अपनी फिल्म रेस 2 के प्रमोशन में व्यस्त होंगे जो कि अगले शुक्रवार को रिलीज होने वाली है लेकिन अनिल कपूर इस इवेंट को भी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

    अनिल कपूर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा "हां मुझे टोरंटो इंटनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित किया गया है और मैं इसमें जा भी रहा हूं। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे इस इवेंट का निमंत्रण मिला।" अनिल कपूर की इस साल आने वाली फिल्मों में रेस 2 शामिल है जो कि सैफ अली खान की रेस का सीक्वल है। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ सैफ अली खान, अमीषा पटेल, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी शामिल हैं।

    English summary
    Anil Kapoor is the first Indian Actor to attend the Toronto International Film Festival. This festival is going to held in Canada. During this festival Anil Kapoor will discuss his upcoming projects and there will be a 20 minute interactive session with audience.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X