For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के बीच अनन्या पांडे ने शेयर किया 'नो मेकअप लुक'- बेहद खूबसूरत- तस्वीरें वायरल

    By Staff
    |

    21 दिनों के इस लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रहे हैं। जहां कुछ परिवार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, वहीं कुछ खाना बना रहे हैं तो कुछ घर की सफाई कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अनन्या ने ये तस्वीरें अपनी दोस्त से वीडियो कॉल करते करते लिया और फैंस के साथ शेयर कर दिया। अनन्या यहां बिल्कुल नो मेकअप लुक में हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

    दरअसल अनन्या अपनी फ्रेंड के साथ वीडियो चैट कर रही थीं और इस दौरान उन्होंने अपने लुक्स की कुछ तस्वीरें क्लिक की। उन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

    इन तस्वीरों पर फैंस के साथ साथ अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है और कहा कि, ये फोटोशूट है। जाहिर है सभी इन तस्वीरों से काफी प्रभावित लग रहे हैं। लॉकडाउन पर अनन्या ने कहा है- मुझे घर में होने की खुशी है और मुझे उम्मीद है कि बाकी सभी लोग भी घर में हीं रहेंगे। यही समय की जरूरत है।

    सोशल मीडिया स्टार

    सोशल मीडिया स्टार

    अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस ने कहा कि बिना मेकअप के भी अनन्या बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

    बॉलीवुड डेब्यू

    बॉलीवुड डेब्यू

    अनन्या के लिए साल 2019 काफी खास रहा है। इसी साल उन्होंने करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2" से बॉलीवुड में डेूब्यू ली है, वहीं दिसंबर में आई "पति पत्नी और वो", जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

    ईशान के साथ अगली फिल्म

    ईशान के साथ अगली फिल्म

    अनन्या पांडे अपनी अगली फिल्म में ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम है खाली पीली,फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर हैं अली अब्बास जफर। फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होने वाली है। फिलहाल कोरोना की वजह से यह पोस्टपोन भी हो सकती है।

    दीपिका के साथ

    दीपिका के साथ

    इसके अलावा वे शकुन बत्रा की फिल्म को लेकर भी चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे नजर आएंगे। ये फिल्म फरवरी 2021 में रिलीज होगी।

    फाइटर

    फाइटर

    पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का नाम है फाइटर, जो कि हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी। इसके अलावा फाइटर कई और भाषाओं में डब होगी।

    लॉकडाउन

    लॉकडाउन

    फिलहाल अनन्या पांडे भी अपने पूरे परिवार के साथ लॉकडाउन को फॉलो कर रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं।

    FLASHBACK: "मैंने सलमान खान का हमेशा साथ दिया, बदले में मुझे गालिया मिलीं, पीटा गया"

    English summary
    Ananya Panday shared her no make up look on instagram while doing a video call with a friend. Fans are going gaga over her looks.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X