For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ-जया ने की गैरकानूनी हरकत!

    |

    अभी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की तरफ से आयकर विभाग का नोटिस भेजा गया था। अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि फिर से उन पर एक आरोप लगा है और यह आरोप लगाया है पूर्व आईपीएस वाई पी सिंह ने।

    आरोपों के मुताबिक 'एक्सटेसी रियल्टी' मुंबई के ग्रीन जोन में एक बड़ी बिल्डिंग बना रही है जिसमें अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन ने अलग-अलग क्रमश: 6.5 करोड़ रु और 5 करोड़ रूपये लगाये हैं। यह बिल्डिंग गैर कानूनी रूप में बन रही है वो भी वहां जहां केवल पेड़-पौधे लगाने की इजाजत है। मालूम हो कि एक्सटेसी रियलिटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी अंधेरी में इमारत बना रही है।

    साफ तौर पर वाईपीसिंह ने कहा कि हो सकता है कि अमिताभ-जया को यह बात पता ना हो लेकिन अगर पता है तो यह बेहद गलत बात है। उन्हें कही भी पैसा लगाने के पहले दस बार सोचना चाहिए अगर वो ही गलत काम करेंगे तो बाकी क्या लोग क्यों नहीं करेंगे क्योंकि वो दोनों बहुतों के आदर्श है। अगर वो लोग जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

    मालूम हो कि अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन पर आरोप लगा है कि उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति से कमाने वाली रकम के बारे में आयकरविभाग को झूठ बोला है और उन्होंने आयकर पूरा नहीं चुकाया है। देखते हैं इस बार अमिताभ-जया क्या सफाई देते हैं?

    English summary
    Big News Coming From Bollywood, Super Star Amitabh Bachchan and his Wife Jaya Bachchan in trouble over a land scam in Mumbai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X