»   » अमिताभ ने उड़ाया उत्तर भारतीयों के भावनाओं का मजाक: अबू आजमी

अमिताभ ने उड़ाया उत्तर भारतीयों के भावनाओं का मजाक: अबू आजमी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एक बार फिर से सपा नेता अबू आजमी ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है। महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के विधायक अबू आसिम आजमी ने तीखे शब्दों में अमिताभ बच्चन और राज ठाकरे की दोस्ती पर सवाल खड़े किये हैं।

अबू आजमी ने कहा है कि अमिताभ बच्चन का एमएनएस के अध्यक्ष राजठाकरे के साथ मंच साझा करना लाखों उत्तर भारतीयों का 'अपमान' है। आजमी ने कहा कि जिस व्यक्ति ने केवल उत्तर भारतीयों को गाली दी है उसके साथ अमिताभ को कभी भी साथ नहीं आना चाहिए था, क्योंकि अमिताभ उत्तर भारतीयों के पूज्यनीय कलाकार हैं लेकिन अमिताभ ने ऐसा करके लाखों उत्तर भारतीय लोगों का दिल दुखाया है ,  उन्होंने लाखों लोगों की भावनाओं का मजाक उड़ाया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की चित्रपट सेना की 7वीं सालगिरह पर एक ही मंच पर अमिताभ बच्चन और राज ठाकरे नजर आये। दोनों ने अपने पांच साल पुराने झगड़ों को अतित का हिस्सा बताया।

महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट सेना (एमएनसीएस) की सातवीं सालगिरह पर बच्चन को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया था। आपको बता दें कि पांच साल पहले दोनों के बीच में झगड़ा तब हुआ था जब अमिताभ बच्चन यूपी के ब्रांड एम्बेस्डर बने थे और भोजपुरी फिल्मों में काम कर रहे थे।

मनसे प्रमुख ने तब अमिताभ बच्चन की जमकर बुराई की थी। जिसके बाद पिछले पांच सालों में अमिताभ और राज ठाकरे किसी भी समारोह में साथ-साथ नहीं देखे गये।

English summary
Samajwadi Party MLA Abu Azmi said that mega star Amitabh Bachchan sharing the dais with MNS chief Raj Thackeray was an "insult" to north Indians.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi