For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोदी सरकार और धर्म परिवर्तन से मेरा कोई वास्ता नहीं : अमिताभ बच्चन

    |

    अमिताभ बच्चन ने भले ही आपको कुछ दिन गुजरात में गुज़ारने का निमंत्रण दिया हो पर अब वो नरेन्द्र मोदी के किसी भी कैम्पेन का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अपने ताज़ा बयान में साफ साफ कहा है कि वो मोदी सरकार के किसी भी नए कैम्पेन या ऐड का हिस्सा नहीं है।

    खबरें थीं कि अमिताभ बच्चन मोदी सरकार के अगले ऐड में दर्शकों को यह सलाह देते नज़र आएंगे कि धर्म से ऊपर उठकर विकास करने की सोचिए। इस बात पर उनकी कड़ी आलोचना की जा रही थी।

    अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साफ साफ लिखा है कि भले ही वो सरकार के कई कार्यक्रमों का हिस्सा हैं पर वो किसी धार्मिक चीज़ को बढ़ावा नहीं दे रहे। उन्होंने केवल स्वच्छ भारत, पोलियो और बाघ बचाओ कार्यक्रम के लिए हामी भरी थी। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के इस एड में काम करने की खबरों के बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक सुपरस्टार से यह सब करवाकर वो धर्म परिवर्तन के नाम पर पिछले कुछ दिनों की हरकतों पर परदा डालने की कोशिश ना करें।

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>T 1724 -The news by media that PM and PMO have asked me to be involved in a campaign film, is incorrect !! Kindly rectify .. thank you !!</p>— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/status/550642037716836352">January 1, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    जैसे ही अफवाहें उड़ीं कि मोदी सरकार ने पिछले कुछ दिनों की गल्तियों को ढांकने के लिए अमिताभ बच्चन का सहारा लिया है, विपक्षी दल ने इसे राजनीतिक कलेवर दे डाला। ये भी कहा गया कि अमिताभ बच्चन के कद के इंसान से एक सांपद्रायिक विज्ञापन करवाकर मोदी सरकार अपने पापों का प्रायश्चित नहीं कर सकती। खबरें यहां तक थीं कि इस विज्ञापन को 26 जनवरी को जनहित में जारी किया जाना था।

    English summary
    Amitabh Bachchan has clarified that he is not associated with any advertisement film of the Narendra Modi government which has religion involved.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X