For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई विवि के कोर्स में अमिताभ बच्चन!

    |

    एक तरफ उर्दू शायर निदा फाजली ने अमिताभ बच्चन की तुलना आतंकी कसाब से की है वहीं दूसरी ओर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई विश्वविद्यालय ने सम्मानित किया है। उन्हें मुंबई विवि की ओर से एक विशेष सम्मान प्रदान किया गया है जिसकी जानकारी खुद अमिताभ ने ब्लॉग पर दी है।अमिताभ ने लिखा है कि आज मुंबई विवि ने मुझे सम्मानित किया है इसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं।मुझे विवि ने सम्मानित किया और खूब सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है।

    जिससे अमिताभ बच्चन काफी खुश और रोमांचित है, लेकिन उन्हें अचरज है कि मुंबई विवि के वाणिज्य विभाग ने उन्हें उनके अभिनय जीवन का एक अनुभव पाठ्यक्रम के रूप में लिखने को कहा है। जिस बात के लिेए अमिताभ ने लिखा है कि यह उनकी हैसियत से ज्यादा है। मैं उनका तहेदिल से आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे इस काबिल समझा।

    मुंबई विवि ने यह सम्मान अमिताभ बच्चन को सिनेमा के लिए समर्पित जीवन के लिेए दिया है। अमिताभ पिछले चार दशकों से हिंदी सिनेमा की सेवा कर रहे हैं। उन्हें टीवी जगत के क्रांतिकारक के रूप में भी पहचाना जाता है। विज्ञापन, फैशन फिल्में और टीवी हर जगह अमिताभ बच्चन नंबर वन रहे हैं। उनके अभूतपूर्व व्यक्तित्व के ही चलते आज भी वो फिल्मों में पूरी तरह से सक्रिय हैं।

    English summary
    Big News Coming From Big B, Amitabh Bachchan felicitated by University of Mumbai. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई विश्वविद्यालय ने सम्मानित किया है।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X