»   » होली नहीं बच्चन पापा ने मनाया बिटिया का जन्मदिन

होली नहीं बच्चन पापा ने मनाया बिटिया का जन्मदिन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
अमिताभ बच्चन.. हर त्योहार हर बड़े हर्षोल्लास से मनाते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने होली नहीं मनाई क्योंकि वह पिछले साल हुए गलत और दुख भरी घटनाओं की वजह से काफी दुखी थे इसलिए उन्होंने पिछले साल की तरह इस साल भी रंगों को हाथ नहीं लगाया और ना ही होली मनाई।

लेकिन हां एक खास बात जरूर बच्चन साहब ने 17 मार्च को की और वह यह थी कि इस दिन उनकी लाडली श्वेता बच्चन का जन्मदिन था इसलिए अमिताभ ने होली का पूरा दिन अपनी बेटी श्वेता के साथ मनाया।

बेटी के चलते जया ने करिश्मा को माफ किया!

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा है कि होली के त्योहार के मौके पर सभी को रंगभरा, खुशियों से परिपूर्ण और आनंददायक वर्ष की कामना करता हूं. आपका जीवन हमेशा आनंद से भरा रहे। वह इस साल गत वर्ष की कुछ खराब वाकयों के कारण इसे नहीं मनायेंगे और कुछ समय अपनी पुत्री श्वेता के साथ बितायेंगे।

Did You Know: श्वेता नंदा की शादी बिजनेश टाईकून निखिल नंदा से हुई है

हालांकि अमिताभ ने अपने ट्विटर मैसेज पर श्वेता के जन्मदिन का जिक्र नहीं किया था लेकिन जब बात अमिताभ से जुड़ी हो तो हर बात का खुलासा हो ही जाता है और लोगों ने पता लगा लिया कि आखिर क्यों होली वाले दिन अमिताभ अपनी आंखों की तारा श्वेता के साथ रहना चाहते थे।

Did You Know: श्वेता नंदा की शादी बिजनेश टाईकून निखिल नंदा से साल 1997 में हुई थी दोनों को शादी से दो बच्चे नव्य नवेली और अगस्तस्य हैं।

English summary
Bollywood superstar Amitabh Bachchan says that this year Holi has coincided with his daughter Shweta Nanda's 40th birthday and he is spending the day with her.
Please Wait while comments are loading...